सनसनी : हसबैंड ने REELS बनाने से किया मना तो वाइफ और ससुरालवालों ने कर दी हत्या

सनसनी : हसबैंड ने REELS बनाने से किया मना तो वाइफ और ससुरालवालों ने कर दी हत्या

BEGUSARAI : सोशल मीडिया के इस जमाने में हर तीसरा आदमी रील्स बनाने में बिजी है। इंस्टा रील का चस्का हो या सोशल मीडिया पर लाइक्स पाने की होड़, धीरे-धीरे ये एक बड़ी बीमारी का रूप लेती जा रही है। ऐसे में अब एक ताजा मामला बेगूसराय से निकल कर सामने आया है। जहां रील्स बनाने के विरोध करने पर कलयुगी पत्नी ने पति के गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी। यह घटना रविवार की देर शाम खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के फफौत गांव की है।


वहीं, मृतक की पहचान समस्तीपुर जिला अन्तर्गत विभूतिपुर थाना क्षेत्र के नरहन गांव निवासी रामप्रवेश राय के 25 वर्षीय पुत्र महेश्वर कुमार राय के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले जांच पड़ताल कर रही है। 


घटना के संबंध में मृतक के पिता रामप्रवेश राय ने बताया कि उनके पुत्र महेश्वर की शादी 6 वर्ष पहले खुदाबनपुर थाना अंतर्गत फफौत निवासी रानी कुमारी के साथ हुई थी। 5 वर्ष का एक पुत्र सुशांत है। उन्होने बताया कि उसका बेटा महेश्वर कोलकाता में मजदूरी करता था और हाल ही में घर आया था। पिछले कुछ दिनों से उनकी बहु को  टिक-टॉक और इंस्टाग्राम पर काफी वीडियो बनाती थी। जिसका विरोध उनका पुत्र करता था। लेकिन जिद्दी किस्म की पत्नी उसकी बात मानने को तैयार नहीं थी। 


ऐसे में रविवार को महेश्वरराय अपने ससुराल फफौत गया था। जहां करीब 10:30 बजे रात में रामप्रवेश राय के कोलकाता में रह रहे दूसरे पुत्र रुदल ने जब अपने भाई को फोन किया तो फोन किसी दूसरे ने उठाया, आसपास शोरगुल की आवाज फोन पर सुनाई देने के कारण वहां काफी हलचल मची हुई थी। जिसके बाद किसी अप्रिय अनहोनी से आशंकित होकर भाई ने फोन करके घर वालों को सूचना दी और घर वाले फफौत पहुंचे तो ससुराल से सभी लोग गायब थे तथा शव रखा हुआ था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतक के ससुराल वाले घर से फरार है


उधर, मृतक के पिता महेश्वर राय ने आरोप लगाया है कि टिक-टॉक बनाने का विरोध करने पर उनके पुत्र की फांसी लगाकर हत्या कर दी गई है। पत्नी का अवैध संबंध होने का भी आरोप लगाया है। इन लोगों का कहना है कि जब हम सब वहां पहुंचे तो चार-पांच युवकों ने अस्पताल ले जाने के बहाने शव को ठिकाने लगाने का भी जबरन प्रयास किया था। 


घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि मौत होने की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। जहां पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा पत्नी पर आरोप लगाया गया है , पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।