सरकार बनते ही बड़ी मदद ! दस दिनों के अंदर PM मोदी बिहार में करेंगे करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास; सम्राट ने दी बड़ी जानकारी

 सरकार बनते ही बड़ी मदद ! दस दिनों के अंदर  PM मोदी बिहार में करेंगे करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास; सम्राट ने दी बड़ी जानकारी

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिर एक बार मन की बात कार्यक्रम के 110वें एपिसोड का संचालन किया। पीएम मोदी आज फिर सुबह 11 बजे अपने मन की बात साझा करने आए। सबसे पहले पीएम मोदी ने महिला सशक्तिकरण की बात कही और नमो ड्रोन दीदी की चर्चा की। वहीं, पीएम मोदी के कार्यक्रम को सुनने के लिए प्रदेश भाजपा ऑफिस पहुंचे उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बड़ी जानकारी दी है। 


सम्राट चौधरी ने कहा कि- विपक्ष में बैठे लोग लगातार यह कहते रहते हैं कि पीएम मोदी ने बिहार को कुछ नहीं दिया तो वैसे तो हमलोग काम में विश्वास करते हैं प्रचार में नहीं। लेकिन, आज उनको बताना है कि अगले 10 दिनों में एक बार फिर से पीएम मोदी  2 लाख करोड़ की योजनाओं का  उद्घाटन या शिलान्यास करेंगे। 


सम्राट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में आज स्वास्थ्य विभाग के अंदर हजारों करोड़ रुपए के योजनाओं का उद्घाटन करेंगे या शिलान्यास करेंगे। इसके बाद कल रेलवे के 70,000 करोड़ के योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। इसी तरह अगले दस दिनों में बिहार में लगभग 2 लाख करोड़ के योजनाओं का लाभ बिहार के लोगों को मिलेगा। 


इसके आलावा पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर सम्राट ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि-  प्रधानमंत्री 2 मार्च को औरंगाबाद और बेगूसराय की धरती पर आ रहे हैं और यहां से भी हजारों करोड़ों की योजना को उद्घाटन और शिलान्यास होगा। इसके बाद बिहार दौरे के लिए गृह मंत्रीअमित शाह और रक्षा मंत्री का भी कार्यक्रम बन गया है, वो लोग भी आएंगे। इतना ही नहीं पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के लिए कार्यक्रम का एलान होने से पहले बिहार में योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के कार्यक्रम में आएंगे।