शरजील ने एक ही रात में बदले थे कई ठिकाने, देर रात तक पटना में हुई ताबड़तोड़ छापेमारी

शरजील ने एक ही रात में बदले थे कई ठिकाने, देर रात तक पटना में हुई ताबड़तोड़ छापेमारी

PATNA: भड़काऊ भाषण देने वाले जेएनयू के छात्र शरजील इमाम की तलाश में दिल्ली से लेकर यूपी पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. राजधानी पटना में शरजील के कई ठिकानों पर सोमवार देर रात तक एसटीएफ की टीम छापेमारी करती रही. सूत्रों के मुताबिक गोपनीय तरीके से शरजील की तलाश में ऑपरेशन चलाया गया. 


ख़बरों के मुताबिक शरजील फ्लाइट से पटना पहुंचा था. पटना पहुंचकर उसने कई जगहों का मुआयना भी किया था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक छापेमारी की ख़बर मिलने के बाद शरजील अंडरग्राउंड हो गया. जांच में पता चला है कि शरजील इमाम ने एक ही रात में अपने कई ठिकाने बदल लिये. पटना से लेकर जहानाबाद तक वो पुलिस की आंखों में धूल झोंकता रहा. 


आपको बता दें कि शरजील इमाम के खिलाफ असम, दिल्ली और यूपी के अलीगढ़ में केस दर्ज किया गया है. इन सभी राज्यों की पुलिस शरजील को गिरफ्तार करने के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक शरजील दो मोबाइल नंबर यूज कर रहा है. दो घंटे के भीतर ही उसने दोनों मोबाइल को स्विच ऑफ कर दिया. शरजील का पहला टावर लोकेशन पटना में मिला और दूसरा जहानाबाद. फिलहाल दिल्ली पुलिस की दो टीम बिहार, दो टीम दिल्ली और एक टीम मुंबई में उसकी तलाश कर रही है.