श्रद्धालुओं से भरी बस देवघर में पलटी, आधा दर्जन लोग घायल, छतीसगढ़ से आए 53 श्रद्धालु बैधनाथ मंदिर का दर्शन कर लौट रहे थे घर

श्रद्धालुओं से भरी बस देवघर में पलटी, आधा दर्जन लोग घायल, छतीसगढ़ से आए 53 श्रद्धालु बैधनाथ मंदिर का दर्शन कर लौट रहे थे घर

DEOGHAR: देवघर के बाबा बैधनाथ मंदिर का दर्शन कर छतीसगढ़ लौट रही श्रद्धालुओं से भरी बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी। बस में कुल 53 लोग सवार थे। इस हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। स्थानीय लोगों की मदद से  किसी तरह श्रद्धालुओं को बस से बाहर निकाला गया। इस घटना में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। जिन्हें आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


घटना देवघर के बूढैई थाना क्षेत्र के सरपता के पास की है। जहां बाबा धाम का दर्शन करने के लिए छतीसगढ़ से श्रद्धालुओं का जत्था आया हुआ था। बाबा बैधनाथ का दर्शन करने के बाद सभी अपने-अपने घर की ओर लौट रहे थे। तभी अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। बस में 53 लोग सवार थे जिन्हे किसी तरह बाहर निकाला गया। बताया जाता है कि चार धाम की यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का जत्था छतीसगढ़ के जानकी जिले से निकली थी। 


बस में सवार 53 श्रद्धालु देवघर में भोले बाबा का दर्शन करने के लिए आए थे। बाबा का दर्शन करने के बाद लौटने के दौरान यह हादसा हुआ। इस हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।