सारण में डबल मर्डर, अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, इस हफ्ते 5 की हत्या

सारण में डबल मर्डर, अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, इस हफ्ते 5 की हत्या

SARAN :  इस वक्त एक बड़ी खबर सारण जिले से सामने आ रही है. जहां अपराधियों ने एकमा में फिर से पुलिस को बड़ी चुनौती दी है. दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. सारण पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात सारण जिले के एकमा इलाके की है. जहां एकमा-परसा रोड के प्रसादी नाथ मोड़ काली स्थान फुलवारी के पास अपराधियों ने सरेआम युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक व्यक्ति की पहचान भूटी प्रसाद के बेटे अरुण कुमार (25) के रूप में की गई है. मृतक अरुण के परिजनों ने बताया कि युवक गांव में रहकर ही कारोबार करता था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या के कारणों का पता अबतक नहीं चला है.


दूसरी घटना  पानापुर थाना इलाके की है. जहां एक आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. मृतक व्यक्ति की पहचान सुकुन राम के बेटे लक्ष्मण राम (44) के रूप में की गई है. मृतक लक्ष्मण राम की पत्नी का आरोप है कि वह शनिवार से गायब थे. रविवार की सुबह उनका शव एक खाट पर मिला. स्थानीय लोगों ने बताया कि उसका एक पड़ोसी से आपसी विवाद चल रहा था. इस विवाद को लेकर मुकदमा भी चल रहा है. इस मामले में पुलिस एक व्यक्ति को जेल भेज चुकी थी. हत्या के इस मामले में लक्ष्मण राम की पत्नी गीता देवी ने लिखित शिकायत पर हत्या के नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. पानापुर थाना की टीम इस मामले की जांच में जुटी हुई है.


आपको बता दें कि जिले के एकमा में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी हफ्ते एक दिसंबर को एकमा के केशरी गांव में अपराधियों ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो युवकों की हत्या कर दी थी. मृतक की पहचान रोहित कुमार तिवारी और मनोरंजन राय के रूप में की गई. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक के घर के बगल में शादी समारोह चल रहा था. तभी किसी ने सूचना दी कि दोनों लोग जख्मी हालत में पड़े हुए हैं. इसके बाद लोग मौके पर पहुंचे आननफानन दोनों जख्मी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें कि इसी दिन छपरा जेल के गेट पर भी अपराधियों ने फायरिंग की थी. जिसमें एक जवान की मौत हो गई थी.