शराबबंदी वाले बिहार में शराब की बड़ी खेप बरामद, ट्रक चालक भी गिरफ्तार

शराबबंदी वाले बिहार में शराब की बड़ी खेप बरामद, ट्रक चालक भी गिरफ्तार

ARWAL: अरवल में कलेर थाना पुलिस ने एक ट्रक को जब्त किया है जिसमें से 870 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया है। पुलिस ने 7735 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ ट्रक चालक को भी गिरफ्तार किया है। शराबबंदी वाले बिहार में शराब की बड़ी खेप को देखकर पुलिस भी हैरान रह गयी। गिरफ्तार ट्रक चालक को जेल भेज दिया गया है। 


लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मध निषेध नीति को प्रभावी तरीके से लागू करने के लिए प्रत्येक थाना क्षेत्र में विशेष वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में एसपी राजेंद्र कुमार भील के निर्देश पर डीएसपी के नेतृत्व में कलेर थाना अध्यक्ष अविनाश कुमार ने एनएच 139 कलेर पुल के पास विशेष वाहन जांच अभियान चलाया। 


डीएसपी कृति कमल ने बताया कि वाहन जांच के दौरान एक ट्रक को जब्त किया गया है। जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर आर जी 19 जीसी 09943 है। कलेर बाजार स्थित शिव मंदिर के पास जब्त किये गये ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतले बरामद किया गया। वही भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस की टीम ने दौड़कर पकड़ा। कुल 870 कार्टन में 25532 बोतल शराब बरामद हुआ। ट्रक चालक की पहचान रविंद्र कुमार ,पिता जगदीश  कुमार, थाना रामसर, जिला वाड़मेड के रूप में हुई है जिसे जेल भेजा गया है।