शराब की छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला, गौरीचक थाना प्रभारी हुए घायल

शराब की छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर हमला, गौरीचक थाना प्रभारी हुए घायल

PATNA: बिहार में शराबबंदी को और कड़ाई से लागू कराया जा रहा है। इसे लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। इसी क्रम में आज पटना पुलिस पर शराब तस्करों ने हमला बोल दिया। जिसमें गौरीचक थाना प्रभारी गंभीर रुप से घायल हो गये। पुलिस टीम ने अपनी कार्रवाई जारी रखते हुए सुरेंद्र यादव उर्फ बादशाह,उसकी पत्नी और उसके बेटे राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया।


गिरफ्तारी के बाद सभी को जेल भेज दिया गया। इस दौरान घर से  पुलिस ने 110 लीटर देसी महुआ शराब, 11 लीटर अंग्रेजी शराब और डेढ़ सौ ग्राम गांजा बरामद किया। बताया जाता है कि गौरीचक बाजार में सुरेंद्र यादव की दुकान है जहां बैठकर वह शराब और गांजा की सप्लाई करता है। फिलहाल पुलिस सुरेंद्र यादव से जुड़े लोगों को तलाशने में जुटी है। 


गौरीचक थाना प्रभारी लालमणि दुबे ने बताया कि पुलिस को यह सूचना मिली थी कि गौरीचक में सुरेंद्र यादव शराब और गांजे की सप्लाई करता है। सूचना मिलते के बाद जब पुलिस ने छापेमारी की तब लोग उग्र हो गये और इस दौरान पुलिस पर हमला कर दिए। हमला करने वालों में बादशाह और उसके परिवार के लोग शामिल थे। 


थाना प्रभारी ने बताया कि हमला के दौरान एक पत्थर उनके सिर में लग गया जिससे वे घायल हो गये। लेकिन इसके बावजूद पुलिस की कार्रवाई जारी रही। पुलिस ने सुरेंद्र यादव, उसकी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया। सभी को जेल भेजा गया है। फिलहाल सुरेंद्र से जुड़े लोगों की तलाश जारी है। गौरतलब है कि 2 जनवरी को भी वाहन चेकिंग के दौरान युवकों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था।