शराब की बड़ी खेप के साथ बाप-बेटे गिरफ्तार, अवैध धंधेबाजों से पकड़ी गई शराब चुराकर ले गये थे घर

शराब की बड़ी खेप के साथ बाप-बेटे गिरफ्तार, अवैध धंधेबाजों से पकड़ी गई शराब चुराकर ले गये थे घर

JAMUI: जमुई के मलयपुर थाना पुलिस ने पिकअप वैन से चोरी की गई भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीन घर में छापेमारी कर छह कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया है। गिरफ्तार दोनो आरोपी की पहचान सुधांशु दुबे और उपेंद्र दुबे थाना क्षेत्र के बीचली कटौना इलाके के रूप में हुए है। दोनो गिरफ्तार आरोपी रिश्ते में बाप-बेटे हैं।


वही दो अन्य घरों से भी शराब बरामद हुए पर पुलिस की भनक लगते ही मौके से शराब चुराने वाले आरोपी घर से फरार होने में सफल हो गया।जिसकी पहचान बिचली कटौना गांव के ही सन्नी कुमार सिंह और राजा कुमार के रूप में हुए है। पुलिस ने  तीनों के घर से छापेमारी कर चोरी की गई छेह कार्टन अंग्रेजी शराब  बरामद किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी सुधांशु दुबे पिता उपेंद्र दुबे के घर से 375 एम एल का मैकडोवेल 58 बोतल बरामद किया तो वही फरार आरोपी सनी कुमार सिंह पिता अशोक कुमार सिंह के घर से 375 एम एल का 22 बोतल मैकडॉवॉल व्हिस्की बरामद किया तो वही राजा कुमार पिता सुभाष कुमार के घर से 180 एम एल  का मैकडोवेल व्हिस्की का 96 बोतल बरामद किया है।


 तीनों शराब चोरों का घर मलयपुर थाना क्षेत्र के बिचला कटौना है। पुलिस ने शराब चोरी मामले में फरार चल रहे दो आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। इस मामले को लेकर मलयपुर थाना अध्यक्ष वीरभद्र सिंह ने बताया बीते बुधवार को पुलिस ने अवैध शराब से लदे एक पिकअप वैन को थाना क्षेत्र के कटौना के पास से सड़क किनारे लावारिस अवस्था में पकड़ा था। पिकअप वैन में भारी मात्रा में शराब लदा हुआ था। शराब तस्कर को पुलिस की भनक लगते ही पिकअप वैन को सड़क किनारे खड़ा कर फरार हो गया था। सड़क किनारे सुनसान जगह पर शराब से भरी पिकअप वैन खड़ी होने के कारण चार लोगो के द्वारा भारी मात्रा में सड़क किनारे खड़ी पिकअप वैन से शराब की चोरी कर लिया गया था। 


जिसकी पुलिस को गुप्त सूचना मिलते ही मलयपुर थाना अध्यक्ष वीरभद्र सिंह एसआई धर्मेंद्र कुमार एएसआई नित्यानंद सिंह एएसआई मनोज कुमार थाना के पुलिस और महिला जवान सहित देर रात पुलिस ने बिचला कटौना गांव में छापेमारी अभियान चलाया जहां इस दौरान पुलिस ने 3 घरों में छापेमारी कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया और उनके घर से 6 कार्टून शराब भी बरामद किया गया।पुलिस इस मामले को लेकर गिरफ्तार दोनो आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बताते चलें कि बुधवार को पुलिस ने गुप्त सूचना पर पिकअप वैन में एक लाख की कीमत की भारी मात्रा में अवैध शराब को पकड़ा था।