सपना चौधरी ने गुपचुप की सगाई, ये हैं उनके मिस्टर परफेक्ट!

सपना चौधरी ने गुपचुप की सगाई, ये हैं उनके मिस्टर परफेक्ट!

DESK : कईयों की दिलों की धड़कन और हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं. खबरों के मुताबिक सपना चौधरी को उनका मिस्टर परफेक्ट मिल गया है और दोनों ने गुपचुप सगाई भी कर ली है. इसके बाद दोनों शादी की तैयारी में जुट गए हैं. 

आइए जानते हैं कौन हैं सपना चौधरी के मिस्टर परफेक्ट-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना चौधरी हरियाणा के बब्बू मान कहे जाने वाले वीर साहू को डेट कर रही हैं. वीर एक फेमश सिंगर और एक्टर दोनों हैं. वीर का कई म्यूजिक वीडियो वायरल हैं. हालांकि दोनों ने कई इस रिश्ते को लोगों के सामने खुल कर स्वीकार नहीं किया है. 


हाल ही में सपना चौधरी ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में वीर साहू की काफी तारीफ की है. इस दौरान सपना ने बताया कि वीर के साथ उनकी पहली मुलाकात 2015-16 में एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी और वे बहुत साफ दिल के हैं. 

पहली बार वीर को देख कर सपना ने उन्हें काफी खडूस समझा था. इसके बाद दोनों फिर से एक अवॉर्ड शो में मले पर बात नहीं हुई. तीसरी बार मिलने के बाद दोनों के बीच ज्यादा होने लगी और ये दोस्ती प्यार में बदल गई. खबरें तो ये भी हैं कि सपना और वीर ने गुपचुप सगाई कर ली है. जिसे लेकर दोनों ने कोई बयान नहीं दिया है. पर सोशल मीडिया पर दोनों की सगाई के चर्चे तेज हैं. एक इंटरव्यू में वीर ने कहा था कि सपना चौधरी उनके लिए सपना नहीं हैं. जिससे यह साफ हो गया है कि दोनों की शादी की राह में कोई अड़चन नहीं है. सपना और वीर को कई बार साथ स्पॉट किया गया है.