सपना चौधरी के गाने पर ट्रेजेरी अधिकारी ने जमकर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

सपना चौधरी के गाने पर ट्रेजेरी अधिकारी ने जमकर लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

BANKA : बिहार के बांका जिले के एक ट्रेजेरी अधिकारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो फिल्मी गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। ट्रेजरी अधिकारी का सपना चौधरी के गाने पर लगाई जा रहे ठुमके को देखकर कार्यक्रम में मौजूद लोग भी हैरान रह गए।


सबसे बड़ी बात यह है कि ट्रेजेरी अधिकारी जिस कार्यक्रम में ठुमके लगा रहे हैं उसमें डीएम अंशुल कुमार समेत जिले के कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद थे। इस बीच ट्रेजेरी अधिकारी सपना चौधरी के गाने पर खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएं और फिर जमकर ठुमके लगाए।


दरअसल,बांका में जिला युवा उत्सव 2023 का आयोजन हुआ था। जिसमें युवा कलाकारों को परफॉर्म करना था। युवा कलाकारों के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में मंच पर सपना चौधरी के गाने तेरी अंखियों का ये काजल... पर वरीय कोषागार पदाधिकारी अमरेश कुमार ने स्टेज पर अपने डांस से सबको आश्चर्यचकित कर दिया।


उधर, ट्रेजरी अधिकारी का ये डांस अब जमकर वायरल हो रहा है। और चर्चा का विषय बन गया है। शनिवार की शाम इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जहां युवा कलाकारों के चयन के लिए फाइनल मुकाबले हो रहा था । वरीय कोषागार पदाधिकारी का डांस का वीडियो जिले भर में वायरल हो रहा है।