सांसद पप्पू यादव के पिता की तबियत बिगड़ी, हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

सांसद पप्पू यादव के पिता की तबियत बिगड़ी, हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

PURNIYA : बिहार से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव के पिता की तबीयत बिगड़ गयी है। उन्हें इलाज के लिए पूर्णिया के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सांसद पप्पू यादव के पिता चंद्र नारायण यादव (83 साल) पिछले दो वर्षों से बीमार चल रहे हैं। मंगलवार की देर शाम अचानक उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें अस्पताल भेजा गया। इसके बारे में जैसे ही पप्पू यादव को सूचना मिली तो आनन-फानन में वह अपने पिता का हाल-चाल लेने के लिए अस्पताल पहुंच गए।  उन्होंने अपने पिता से मुलाकात की और डॉक्टरों से स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। 


वहीं, इस मामले को लेकर पप्पू यादव ने बताया कि उनके पिता को ब्लड प्रेशर की बीमारी है। पिछले दो साल से वह काफी बीमार चल रहे हैं। चलना-फिरना भी उनका बहुत कम हो गया है। पिछले दो-तीन दिनों से उनके पैर में जख्म हुआ था और कल बीपी हाई होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। वैसे घर पर भी हम लोग उनका पूरा ध्यान रखते हैं। उन्होंने कहा कि पुत्र होने के नाते मेरा धर्म है कि मैं अपने पिता की सेवा करूं। इसके साथ-साथ जनता का भी ख्याल रखना है। 


उधर, पप्पू यादव ने बुधवार को कहा, “मैं अपने पिता और जनता की सेवा दोनों का एक साथ निर्वहन कर रहा हूं। रात में मैं पिताजी के साथ कई घंटे अस्पताल में रहा। अभी सुबह सात बजे से जनता की समस्या को देख रहा हूं। यहां जनता दरबार लगा है। करीब 300 से 400 लोग अपनी समस्या लेकर आए हैं तो मुझे सब के बारे में सोचना है। पुत्र होने के नाते पिता पर भी ध्यान रखना है।