‘संसद की सुरक्षा में चूक गंभीर मसला.. इसे हल्के में ना लें’ तेजस्वी बोले- सदन में आकर जवाब दें शाह

‘संसद की सुरक्षा में चूक गंभीर मसला.. इसे हल्के में ना लें’ तेजस्वी बोले- सदन में आकर जवाब दें शाह

PATNA: बीते 13 दिसंबर को संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान सदन की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर देश की सियासत गर्म है। एक तरफ जहां विपक्ष केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इसपर सदन में जवाब मांग रहा है तो वहीं दूसरी तरह केंद्र की सरकार इसपर कोई जवाब देने को तैयार नहीं है। संसद की सुरक्षा में हुई चूक को तेजस्वी ने गंभीर बताया है और कहा है कि सरकार इसे हल्के में न ले।


तेजस्वी यादव ने कहा कि संसद की सुरक्षा में चूक हुई है केंद्र सरकार अपनी जिम्मेवारी से बच नहीं सकती है। सुरक्षा में कहां से चूक हुई इसको जानने की जरूरत है। आगे इस तरह की घटना नहीं हो इसके लिए सजग रहना होगा। भारत सरकार को इसपर ध्यान देने की जरूरत है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से अन्य सांसदों को अपेक्षा है कि वे इसपर सदन में आकर अपनी बात रखें। उन्हें बताना चाहिए कि कहां और किसके लापरवाही से इतनी बड़ी घटना हो गई।


सुरक्षा में चूक हुई है, जो एक गंभीर मसला है और इसे हल्के में लेने की जरुरत नहीं है। जिसकों देश का सबसे सुरक्षित जगह माना जाता है और देशभर के जनप्रतिनिधि वहां रहते हैं। सबसे अधिक सुरक्षा जिस जगह पर रहती है। ये सबकुछ रहने के बावजूद अगर सुरक्षा में चूक हुई है तो कहीं न कहीं से मामला बहुत ही गंभीर है। लोगों को राजनीति को अलग रखकर इस गंभीर विषय पर ध्यान देने की जरुरत है।