सांसद बनते ही RJD नेता का बड़ा दावा : कहा- 8 से 10 महीने में गिर जाएगी NDA सरकार : युवा सांसद दिखाएंगे सदन में अपनी ताकत

सांसद बनते ही RJD नेता का बड़ा दावा : कहा- 8 से 10 महीने में गिर जाएगी NDA सरकार : युवा सांसद दिखाएंगे सदन में अपनी ताकत

BUXAR : देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी ने पीएम पद की शपथ ली है। हालांकि इस बार भाजपा को अकेले दम पर बहुमत हासिल नहीं हुआ है। लिहाजा उसे हर हाल में अपने सहयोगी जदयू और टीडीपी पर निर्भर होना पड़ रहा है। ऐसे में अब इस बात को लेकर पहली बार बक्सर से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने वाले राजद के सुधाकर सिंह ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि एक साल के अंदर देश में नई सरकार का गठन होगा। यह सरकार अधिक दिनों तक चलने वाली नहीं है। 


दरअसल, बक्सर लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के बाद सुधाकर इन दिनों जनता के बीच जाकर उनका धन्यवाद कर रहे हैं। इसी कड़ी में सुधाकर सिंह जब अपने विधानसभा क्षेत्र रामगढ़ पहुंचे तो उन्होंने खुले मंच से कहा कि एनडीए की यह सरकार मजबूत सरकार नहीं है। यह ढीली-ढाली सरकार पांच साल तक चलने वाले नहीं है। इसलिए यदि आने वाले 8 से 12 महीनों में नई सरकार बनें तो इसमें कोई अचंभित होने वाली बात नहीं होगी। 


उन्होंने कहा कि मैं कुछ दिन पहले दिल्ली में था और वहां दो दिनों तक रुका। इस दौरान बहुत कुछ सुनने को मिला है। इतना ही नहीं, इस दौरान कई साथियों ने मेरा इंटरव्यू लिया लेकिन किसी भी चैनल पर मेरी आवाज को दिखाया नहीं गया। आप लोग देखेंगे कि जब सदन चलेगा तो डंके की चोट पर अपनी बात रखूंगा। इसके साथ ही हमारे सहयोगी जो युवा सांसद चुनाव जीतकर आए हैं, वह एनडीए की सरकार को घुटने पर ला देंगे। 


सांसद सुधाकर सिंह ने यह भी कहा कि हम तो देखे नहीं हैं लेकिन सुनने में आया है की महात्मा गांधी व बीआर अंबेडकर की मूर्तियां देश के संसद से बाहर कर दी गई हैं। मैं कई संसद सदस्यों के द्वारा यह सुना हूं। आने वाले इसी 18 तारीख को उम्मीद है कि जब हम लोग शपथ लेने जाएंगे तो इस बात की तहकीकात भी करेंगे और अगर ऐसा हुआ तो याद रखिएगा यह देश लंबा संघर्ष देखेगा। देश के पूर्वज जिन्होंने इस देश का नेतृत्व किया, अगर उनका अपमान होगा तो हमलोग बर्दाश्त नहीं करेंगे।