सनातन पर विवाद के बीच मंदिर में पूजा करने जा रहे लालू- तेजस्वी, कांग्रेस की बढ़ सकती है मुश्किलें

सनातन पर विवाद के बीच मंदिर में पूजा करने जा रहे लालू- तेजस्वी, कांग्रेस की बढ़ सकती है मुश्किलें

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पूरी फैमिली मंदिर में पूजा अर्चना करने जा रही है। किडनी के सफल ऑपरेशन के बाद लगातार लाल यादव मंदिर जाकर भगवान का पुर्जा अर्चना कर रहे हैं और अपने बेहतर स्वास्थ्य की प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसे में अब उन्होंने एक बार फिर सूबे से बाहर जाकर पूजा करने का निर्णय लिया है।


दरअसल, पांच राज्यों में हाल ही में चुनाव संपन्न हुए हैं। चुनाव के बाद जो चीज है सबसे ज्यादा चर्चा में रही वह यह रहा कि सनातन और पूजा पाठ को लेकर लगातार हिंदी गठबंधन के नेताओं की तरफ से विवादित बयान दिए गए। ऐसे कांग्रेस को करारी हार झेलनी पड़ी। इस बीच अब जो सूचना निकाल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक राजस्व परिमल लालू प्रसाद यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव मंदिर में पूजा अर्चना करने जाएंगे।


बताया जा रहा है कि, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपने पूरे परिवार के साथ आंध्र प्रदेश जाने वाले हैं। इससे पहले भी वो झारखंड और महाराष्ट्र जाकर पूजा अर्चना कर चुके हैं। झारखंड में देवघर जाकर लालू प्रसाद यादव ने बाबा भोलेनाथ की पूजा की है महाराष्ट्र में सिद्धिविनायक की भी पूजा लालू प्रसाद यादव ने की थी उसके बाद अब लालू प्रसाद यादव ने आंध्र प्रदेश में पूजा अर्चना करने का फैसला लिया है।


मिली जानकारी के अनुसार लालू प्रसाद यादव अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति नाथ जाएंगे। अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति बालाजी का दर्शन करेंगे। लालू यादव 8 दिसंबर को फ्लाइट से तिरुपति बालाजी के लिए रवाना होंगे। लालू के साथ उनकी पूरी फैमिली यानी कि राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, राजश्री भी साथ होगी। यह लोग भगवान तिरुपति नाथ से बेहतर स्वास्थ्य और तमाम अन्य चीजों की मुरादे मांगेंगे।


आपको बताते चलें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का 9 दिसंबर को शादी का सालगिरह है। ऐसे में तेजस्वी यादव ने यह फैसला किया है कि इस बार वह अपने शादी का सालगिरह तिरुपति बाला जी के दर्शन के साथ मनाएंगे। लिहाजा लालू परिवार 8 दिसंबर को तिरुपति बालाजी  रवाना हो रहे है।