समस्तीपुर : मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव को अपराधियों ने मारी गोली, लूटपाट के दौरान दिया घटना को अंजाम

समस्तीपुर : मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव को अपराधियों ने मारी गोली, लूटपाट के दौरान दिया घटना को अंजाम

SAMSTIPUR : समस्तीपुर में एक बार फिर से अपराधियों का दुस्साहस देखने को मिला है। यहां एक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव को लूटपाट के दौरान अपराधियों ने गोली मार दी है। घटना बुधवार की देर शाम की है। अपराधियों ने दवा कम्पनी के एक प्रतिनिधि को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। एमआर के कमर में दो गोली लगी हुई है।गम्भीर रूप से जख्मी हालत में उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव को गोली मारे जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और उसने छानबीन भी की है। पुलिस ने घायल एमआर को पहले रोसड़ा अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की स्थिति ठीक नहीं थी लिहाजा उसे डॉक्टरों ने तत्काल समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया है।


घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव अर्जुन कुमार होम्योपैथी दवा का सप्लायर है। समस्तीपुर के विक्रमपुर बांदे का रहने वाला है। बुधवार को अर्जुन जब हसनपुर बाजार से दवा सप्लाई करके लौट रहे था उसी वक़्त हसनपुर थाना क्षेत्र के दूधपुरा पावर हाउस के पास बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गोलीबारी की आवाज़ सुनकर लोगों की भीड़ आते देख दोनों अपराधी फरार हो गए।