समस्तीपुर में क्रिमिनल ने पुलिस को दिखाया ठेंगा, अपराधियों ने 24 घंटे के अंदर 5 लोगों को मारी गोली, सकते में पुलिस

समस्तीपुर में क्रिमिनल ने पुलिस को दिखाया ठेंगा, अपराधियों ने 24 घंटे के अंदर 5 लोगों को मारी गोली, सकते में पुलिस

SAMASTIPUR :बिहार में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है समस्तीपुर जिले से जहां अपराधियों ने बाप-बेटे को गोली मार दी. इस घटना में पिता की मौत हो गई है जबकि बेटे की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिले में इन दिनों क्राइम पूरी तरह अनकंट्रोल है. अपराधियों ने पांच लोगों को गोली मार दी. महज 24 घंटे के अंदर फाइनेंस कर्मी, समस्तीपुर जिला पार्षद मंजू देवी, एक बाप-बेटे सहित 5 लोगों क्रिमिनलों ने गोली मारी. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग जख्मी बताये जा रहे हैं. 


मोरवाडीह में बाप-बेटे का मर्डर
वारदात जिले के ताजपुर थाना के मोरवाडीह गांव की है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े बाप-बेटे को गोली मार दी. जिसमें दोनों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान पप्पू ठाकुर और गणेश ठाकुर के रूप में की गई है. इस बड़ी वारदात को अंजाम देकर अपराधी बड़े ही आराम से भाग निकले. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


समस्तीपुर जिला पार्षद मंजू देवी को मारी गोली
अपराधियों ने देर रात एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने समस्तीपुर जिला पार्षद मंजू देवी को गोली मार दी. वारदात जिले मुसरीघरारी थाना इलाके के  भट्ठी चौककी है. जहां अपराधियों ने सरेआम महिला जिला पार्षद मंजू देवी को गोली मार दी है. मिली जानकारी के मुताबिक मंजू देवी को दो गोली लगी है. उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. यह घटना उस वक्त हुई जब मंजू देवी अपने भतीजे के साथ बाइक से मुसरीघरारी से ताजपुर की तरफ जा रही थीं. भट्टी चौक के आगे पहले से घात लगाए अपराधियों ने अचानक उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी.


गोपालपुर में फाइनेंस कर्मी का मर्डर
जिले में अपराधियों ने एक फाइनेंस कर्मी का मर्डर कर दिया. अपराधियों ने उसे दिनदहाड़े दो लोगों को गोली मार दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. जिले के वैनी ओपी इलाके की है. जहां गोपालपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक फाइनेंस कर्मी की हत्या कर दी. मृतक की पहचान बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर गांव के रहने वाले नवीन कुमार के रूप में की गई है.


बेला गांव में एक शख्स को मारी गोली
इससे पहले जिले के हसनपुर थाना इलाके के बेला गांव में हथियार से लैस 10 से 12 की संख्या में अपराधियों ने घर से बुलाकर गोली मार दी. गोली लगने के कारण शख्स बुरी तरह जख्मी बताया जा रहा है. घायल की पहचान यादव नाम के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि उसे चार गोली लगी हुई है. डॉक्टर उसकी हालत नाजुक बता रहे हैं. पुलिस दोनों की मामलों की छानबीन में जुटी हुई है.