Samastipur Crime News: टीचर की शर्मनाक करतूत, महिला शिक्षक की मासूम बेटी से की रेप की कोशिश; पुलिस ने दबोचा

Samastipur Crime News: टीचर की शर्मनाक करतूत, महिला शिक्षक की मासूम बेटी से की रेप की कोशिश; पुलिस ने दबोचा

SAMASTIPUR: समस्तीपुर में एक शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। आरोपी शिक्षक ने एक शिक्षिका की मासूम बेटी के साथ रेप की कोशिश की है। शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची अपने माता-पिता के साथ आरोपी के घर में बतौर किराएदार रहते थे।


बताया जा रहा है कि पीड़िता की शिक्षिका मां उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और आरोपी शिक्षक के मकान में पति और बेटी के साथ किराए पर कमरा लेकर रहती थी। आरोपी और पीड़ित बच्ची की मां दोनों ही सरकारी शिक्षक हैं। इस घटना के बाद महिला शिक्षिका ने मकान खाली कर दिया है। पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर शिवजी नगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षक रामरतन शाह को गिरफ्तार कर लिया है।


पीड़िता की शिक्षिका मां ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि उसकी पांच साल की बेटी छत पर से रोती हुई घर में आई। जब बेटी से पूछा तो उसने बताया कि आरोपी शिक्षक रामरतन शाह ने उसके साथ जबरदस्ती की है। जिसके बाद शिक्षिका ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता और आरोपी शिक्षक को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।


पूरे मामले पर रोसरा डीएसपी सोनम कुमारी ने बताया कि महिला शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।