सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, हमलावर की तस्वीर आई सामने

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, हमलावर की तस्वीर आई सामने

DESK: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की घटना हुई। रविवार की सुबह करीब 5 बजे सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर बाइक सवार दो अपराधियों ने 3 राउंड फायरिंग कर दी। दोनों ने सिर पर हेलमेट लगा रखा था जिसके कारण पहचान नहीं हो पाई। लेकिन अब फायरिंग करने वाले बदमाशों की तस्वीर सामने आई है। 


जो CCTV फुटेज सामने आई है उसमें यह देखा जा रहा है कि एक हमलावर ने सफेद टी-शर्ट के ऊपर काली शर्ट पहन रखी है वही दूसरा मैरून टी-शर्ट पहन रखा था। दोनों अपने-अपने कंधे में बैग टांग रखी थी। दोनों की पहचान करने में पुलिस जुट गयी है। यह बताया जा रहा है कि सेंट्रल एजेसियों को दोनों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है।  शूटर्स के फोटो को तमाम पुलिस स्टेशन में भेज दिया गया है। फिलहाल मुंबई पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 


इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली है। ग्रुप के मेंबर अनमोल बिश्नोई ने एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें लिखा है कि आने वाले समय में भी सलमान पर हमला हो सकता है। हालांकि पुलिस की तरफ से इस पोस्ट की पुष्टि नहीं की गई है। वही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने रविवार को सलमान खान से फोन पर बात की और उन्हें सुरक्षा बढ़ाने का आश्वासन दिया।  


मिली जानकारी के अनुसार, सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर आज हवा में फायरिंग की गई थी। दो बाइक सवार हमलावरों ने घर के बाहर हवा में कई राउंड फायर किया और मौके से फरार हो गये। दोनों शूटर्स ने हेलमेट पहन रखा था, जिसके कारण फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है। इस घटना के बाद  क्राइम ब्रांच की टीम अब जांच कर रही है। वहीं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर  गोली के निशानों को चिन्हित कर रिपोर्ट तैयार करने में लगी है। 


मालूम हो कि, अभिनेता सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। पिछले साल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद सलमान को गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकी मिली थी। सलमान को धमकी भरा एक ई-मेल मिला था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी।


उधर, अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर फायरिंग पर शिव सेना (यूबीटी) नेता आनंद दुबे का कहना है, ''चाहे सलमान खान हों या कोई आम आदमी, मुंबई और महाराष्ट्र में कोई भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है। आपने देखा होगा कि हाल ही में मुंबई में गोलीबारी हुई थी और डोंबिवली में एक विधायक पर फायरिंग हुई। आज सुबह सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई। ये कैसी कानून व्यवस्था है? गृह मंत्री, मुख्यमंत्री जी आप कहां हैं?... अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं मंत्री और गृह मंत्री को इस घटना का संज्ञान लेना चाहिए..."