सजा के खिलाफ हाईकोर्ट जायेंगे तेजस्वी यादव, लालू ने कहा.. लड़ा हूं, लड़ता रहूंगा

सजा के खिलाफ हाईकोर्ट जायेंगे तेजस्वी यादव, लालू ने कहा.. लड़ा हूं, लड़ता रहूंगा

PATNA : चारा घोटाले से जुड़े डोरंडा ट्रेजरी केस में लालू यादव को रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने 5 साल की सजा सुनाई है. और 60 लाख रुपये का जुर्माना लगाया है. लालू यादव की सजा को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. तेजस्वी ने कहा ये कोई अंतिम फैसला नहीं है. हमलोग इसको लेकर हाई कोर्ट जायेगे. पांचवे मामले में सजा सुनाई गई है, किसी को 4 किसी को 3 साल सजा सुनाई गई है. 


तेजस्वी ने कहा कि चारा घोटाला के बाद कई घोटाला हो चुके है लेकिन अब  CBI, ED,इनकम टैक्स कहा है. क्या देश में एक ही घोटाला है, एक ही नेता है. क्या CBI विजय माल्या, नीरव मोदी जैसे लोगों को भूल गई. साथ ही तेस्वी ने कहा कि चारा घोटाला की जांच का आदेश दिया और जिसने जांच का आदेश दिया उसे ही जेल भेज दिया. बिहार में इतने बड़े बड़े घोटला हुआ है, सिरजल घोटाला को भूल गए सभी. उसका रिकवरी कौन कराएगा. वो भी तो ट्रेजडी का मामला था. मुख्यमंत्री के जानकरी हेतु, उनपर क्यों नहीं कारवाई हुए. और लालू यादव चारा घोटला ने ही आदेश दिया और सजा उन्हें ही, लेकिन कोई बात नहीं. लालू जी ने जाते जाते कहा न झुके है न झुकेगे. यहां जो 80 घोटाला करके बैठा उसपर कोई करवाई नहीं और बार बार एक ही आदमी को सजा सुनाई जा रही है. 


आज के BJP खिलाप देश में कोई नेता नहीं बोलता वहां आज लालू बोल रहे है लड़ रहे है. लालू जी अगर BJP से हाथ मिला लेते तो शायद राजा हरिश्चंद्र कहलाते. आज भाजपा, RRS इन लोगों से लड़ाई लड़ रहे है तो सजा कट रहे है. लेकिन न लालू डरे है न हमलोग. 


वही राजद सुप्रीमो लालू यादव ने ट्विट कर कहा.. अन्याय असमानता से, तानाशाही जुल्मी सत्ता से, लड़ा हूं लड़ता रहूँगा, डाल कर आँखों में आँखों, सच जिसकी ताकत है, साथ है जिसके जनता, उसके हौसले क्या तोड़ेंगी सलाखें.