सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ RJD में शामिल हुए मनोहर यादव, बोले.. तेजस्वी को सीएम बनाना है

सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ RJD में शामिल हुए मनोहर यादव, बोले.. तेजस्वी को सीएम बनाना है

PATNA : जन अधिकारी पार्टी के नेता और पप्पू यादव के बेहद करीबी माने जाने वाले मनोहर कुमार यादव ने आज राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण कर ली. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद के मिलन समारोह में खुद उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. मनोहर कुमार यादव के साथ सीता देवी, शीतल, चैतन्य, शशिकला समेत सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. 


मिलन समारोह को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने मनोहर कुमार यादव की जमकर तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि मनोहर कुमार यादव और उनके साथ जुड़े सैकड़ों कार्यकर्ता पार्टी को और भी ज्यादा मजबूत करेंगे और लालू प्रसाद यादव की विधारचार को आगे बढ़ाने का काम करेंगे. आरजेडी के आगे काफी चुनौतियां हैं. इस चुनौती में हम सभी को एक साथ मिलकर चुनौती का सामना करना है. देश की सत्ता संभाल रहे लोग किसान, गरीब, युवा और मजदूरों के विरोधी हैं. 


तेजस्वी ने कहा कि मनोहर कुमार यादव काफी मेहनती हैं. चुनाव भी लड़ चुके हैं लेकिन आज ये सही जगह पर आये हैं. हम सभी एक परिवार हैं. पार्टी की मजबूती के लिए हम सभी को साथ रहना होगा. बिहार में दो जगहों पर उपचुनाव होने वाला है. तारापुर और कुशेश्वर स्थान पर उपचुनाव होने वाले हैं. इन दोनों सीटों पर महागठबंधन के उम्मीदवारों की जीत होने वाली है. बिहार में सरकार और विपक्ष में ज्यादा सीटों का अंतर नहीं है. 


आपको बता दें कि मनोहर यादव खगड़िया के इलाके में अपना मजबूत जनाधार रखते हैं. पप्पू यादव के सबसे मजबूत नेताओं में उनकी गिनती होती थी. वह खगड़िया से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं. हालांकि उन्हें जीत हासिल नहीं हो पाई थी. मनोहर यादव के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ राजद से जुड़ने को पंचायत चुनाव के पहले तेजस्वी यादव की तरफ से बड़ा स्ट्रोक माना जा रहा है. मनोहर यादव ने कहा है कि वह तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूरी ताकत से काम करेंगे.