मधुबनी के युवक की सहरसा में हत्या, दोस्त की बारात में गढ़िया गांव आया था, घटनास्थल से पिस्टल बरामद

मधुबनी के युवक की सहरसा में हत्या, दोस्त की बारात में गढ़िया गांव आया था, घटनास्थल से पिस्टल बरामद

SAHARSA: दोस्त की शादी में बाराती बनकर आए मधुबनी के युवक की सहरसा में निर्मम हत्या कर दी गयी। घटनास्थल से पुलिस ने पिस्टल बरामद किया है। फिलहाल पुलिस घटना के सभी बिन्दुओं की जांच कर रही है। घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। 


बताया जाता है कि सहरसा के डरहार ओपी क्षेत्र के गढिया गांव में मधुबनी से बारात आई थी। बारातियों में 22 साल का युवक भी शामिल हुआ था। वो अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए मधुबनी से सहरसा आया था जहां अज्ञात अपराधियों ने निर्मम तरीके से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद ईलाके में सनसनी फैल गई। 


मृतक की पहचान मुकेश साह के रूप में की गई है। जो मधुबनी जिले के भेजा थाना क्षेत्र के पलवलपुर गांव का रहने वाला था। मृतक युवक अपने दोस्त की शादी में डरहार ओपी क्षेत्र के गढ़िया गांव आया हुआ था। जिसके बाद गला कटा हुआ शव गढ़िया बख्तर बाबा स्थान के समीप लावारिस हालत में पाया गया। जिसके बाद ईलाके में सनसनी फैल गई। 


घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के पास से एक देसी पिस्टल बरामद किया। वहीं शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की तो पता चला युवक मधुबनी जिले का रहने वाला है। फिर पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। घटना के सम्बन्ध में मृतक के पिता का कहना है कि उसका बेटा अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए बारातियों के साथ सहरसा गया हुआ था। पिता ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। 


युवक की हत्या किसने और क्यों की यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव की कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। इधर, घटना के बाद से मृतक युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।