सहरसा में हथियार के साथ 5 शातिर गिरफ्तार, चोरी की 11 बाइक भी बरामद

सहरसा में हथियार के साथ 5 शातिर गिरफ्तार, चोरी की 11 बाइक भी बरामद

SAHARSA: बिहार के अपराधी बेलगाम हो गये हैं और आए दिन आपराधिक वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। इन अपराधियों पर पुलिस कार्रवाई भी कर रही है। सहरसा में 5 शातिर अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। इन अपराधियों को सहरसा के विभिन्न थाना क्षेत्र से पकड़ा गया है। इनके पास से कारतूस, हथियार और चोरी की बाइक बरामद किया गया है। 


पुलिस अधीक्षक हिमांशु ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि संतनगर में हुई हत्या सहित अन्य थाना क्षेत्र के शातिर अपराधियों को हथियार, कारतूस एवं अन्य चीजों के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि संतनगर हत्याकांड में अभियुक्त कारी यादव, पिता रविंद्र यादव, हनुमान चौक, वार्ड न० - 35 को हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। 


जबकि सौरबाजार थाना क्षेत्र अन्तर्गत मोटरसाईकिल चोर का शातिर सुशांत कुमार, पिता - ओम यादव को चोरी की 11 मोटरसाईकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है। वहीं बसनही थाना क्षेत्र अन्तर्गत आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने के फिराक में तीन अपराधियों को देशी मासकेट, जिंदा कारतूस एवं मोबाईल के साथ गिरफ्तार किया है। 


बसनही थाना अंतर्गत गिरफ्तार अपराधियों में साधु यादव, पिता - आनंदी यादव, ग्राम - दुर्गापुर, मनीष कुमार, पिता - राजकुमार मंडल, ग्राम - दुर्गापुर एवं जितेंद्र शर्मा पिता - रामस्वरूप शर्मा, ग्राम - दुर्गापुर शामिल हैं। हालांकि बीते सोमवार को सदर थाना क्षेत्र अन्तर्गत वार्ड नंबर - 07 में हुई हत्या का गुत्थी अबतक नहीं सुलझी है और पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के मामले को गंभीरता से जांच की जा रही है, जल्द ही मामले का भी खुलासा किया जाएगा।