शाहनवाज हुसैन ने राम मंदिर को लेकर कह दी बड़ी बात, ओवैसी और नीतीश कुमार पर बोला जोरदार हमला

शाहनवाज हुसैन ने राम मंदिर को लेकर कह दी बड़ी बात, ओवैसी और नीतीश कुमार पर बोला जोरदार हमला

ARRAH: पूर्व केन्द्रीय मंत्री भाजपा के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन आरा परिसदन मे प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता के दौरान उन्होने मीडिया द्वारा किए गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि अयोध्या मे 22 जनवरी को भगवान श्री राम का प्राण प्रतिष्ठा की तिथि तय है और यह निश्चित है। विपक्ष द्वारा सवाल किया जाता था,जिसमे एकबार नीतीश जी ने भी पुछा था कि मंदिर का तारीख कब बताएँगे।अब सभी को पता है कि 22 जनवरी तिथि तय है।


उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट मे रामजन्मभूमि मंदिर के मामले के समय सभी ने कोर्ट के निर्णय को मानने की बात कही थी और आज सभी लोग जिसमे मुस्लिम समुदाय भी है उन्होने भी न्यायालय के आदेश को माना। देश को अस्थिर और धार्मिक राजनीतिक करने वाले कुछ नेता ओसुबुदीन ओबैसी और बदरुद्दीन अजमल सहित इंडी गठबंधन के नेता भड़काऊ भाषण दे रहे है, लेकिन इनके भाषण का असर देश के जनता पर नही है। 


बदरुद्दीन अजमल का कहना कि मुस्लिम और मस्जिद खतरे मे है,वैसे भड़काऊ भाषण देनेवाले भाई जान पर देश का विश्वास नही है आज केवल मोदी भाईजान पर विश्वास है। उन्होने कहा कि भारत मे जितनी धार्मिक आजादी है,उतनी दुनिया मे कही भी नही है।बिहार के उद्योग स्थिति पर सवाल पूछने पर भाजपा नेता ने कहा कि मै केवल सवा साल के लिए बिहार का उद्योग मंत्री था और इस दौरान मैने इथेनॉल पाँलिसी,टेक्सटाइल लेडर पाँलिसी,लाँजिस्टिक पाँलिसी, बियाडा के रेट को कम किया।


शाहनवाज ने कहा कि आज बिहार मे 17 इथेनॉल कंपनी लग रहा है,जिसमे आरा और बक्सर भी शामिल है।नीतीश कुमार जी केवल उद्योग सम्मेलन और इथेनॉल फैक्ट्रियों का केवल उदघाटन करते है,उसके बारे मे कुछ बोल नही पाते।बिहार मे कोई कंपनी आनेवाली नही है। यदि आ जा जाएँ तो इससे बिहार को फायदा होगा और भाजपा को खुशी होगी, लेकिन अपराध के रहते उद्योग स्थापित नही हो सकता।अपराध और उद्योग का संबंध आग और पेट्रोल की तरह है।जब तक अपराध समाप्त नही होगा, तब तक बिहार मे कोई उद्योगपति अपना उद्योग नही लगा सकता। युवाओं के लिए बिना ब्याज वाला ऋण जिससे वे आत्मनिर्भर बन सके शुरू किया।


उन्होंने कहा कि इंडी एलायंस नीतीश कुमार के साथ जैसा व्यवहार कर रहा है ,उससे हमे दुख हो रहा है। वे ना इधर के रहे ना उधर के रहे,अंत मे अध्यक्ष बनाने वाला व्यक्ति ही क्षेत्रीय पार्टी का अध्यक्ष बन गया। उन्हे कुछ मिलने वाला नही है।बिहार मे तो राजद,जदयू,कांग्रेस सभी चालीस सीटो पर चुनाव लड़ना चाहती है,उनके लिए 120 सीट कहा से आएगा। भारतीय जनता पार्टी अपने सहयोगियों के साथ सभी 40 सीटो पर  जीतेगी और नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएगी। 


उन्होंने कहा कि बिहार में 2025 मे मध्यप्रदेश, राजस्थान, छतीसगढ़ जैसे ही कोई भी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री बन सकता है।तेजस्वी यादव के बयान पर कि बीमार पड़ने और भुख लगने पर क्या लोग मंदिर जाएँगे,उस पर भाजपा नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव को अपने पिता लालु जी से ट्यूशन लेना चाहिए, जब वे बीमार पड़े तो अस्पताल गए और तिरुपति बालाजी थावे  मंदिर मे क्यो गए। मंदिर आस्था से जुड़ा है। भाजपा नेता के आरा पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।