शादी के बाद प्रेमी जोड़े ने लगाई सुरक्षा की गुहार, लड़की बोली..मेरे मायके वाले दे रहे जान से मारने की धमकी

शादी के बाद प्रेमी जोड़े ने लगाई सुरक्षा की गुहार, लड़की बोली..मेरे मायके वाले दे रहे जान से मारने की धमकी

NALANDA: नालंदा में एक प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर शादी कर ली है। अब दोनों पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं। लड़की का आरोप है कि उसके घर वाले जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। दोनों का कहना है कि यदि उनके साथ कोई अनहोनी होती है तो उसका जिम्मेदार लड़की वाले होंगे। 


मामला वेन थाना क्षेत्र के तोड़ल बिगहा गांव की है जहां लड़की पूजा कुमारी की मां ने सोहसराय थाने में बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। शादी के नियत से गांव के ही अनीश कुमार पर अगवा करने का आरोप लगाया है। सोहसराय थाने में यह मामला 2 मई को दर्ज कराया गया था। जिसमें लड़की के घरवालों ने यह आरोप लगाया था कि परीक्षा देने के लिए उनकी बेटी सोहसराय गयी थी इसी दौरान उसे अनीश ने अगवा कर लिया था। 


थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी थी। लड़की की बरामदगी के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही थी। लेकिन आज अनीश और पूजा एक साथ नालंदा पहुंच गये और दोनों ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा का गुहार लगायी। फिर चोरी छिपे दोनों वेन थाना पहुंचे और सरेंडर कर दिया। 


पूजा और अनीश का कहना है की दोनो के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन लड़की के परिवारवाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं थे। यही कारण था कि दोनों ने घर से भागकर राजगीर में शादी कर लिया। लेकिन लड़की वाले जान मारने की धमकी दे रहे हैं। पूजा और अनीश का कहना है कि यदि उनके साथ कोई अप्रिय घटना घटती है तो इसके लिए जिम्मेदार लड़की वाले होंगे। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।