एक बेटा नेता और दूसरा अफसर, सड़कों पर तड़पती मिली 80 साल की बूढ़ी मां, सिर में लगे थे कीड़े

एक बेटा नेता और दूसरा अफसर, सड़कों पर तड़पती मिली 80 साल की बूढ़ी मां, सिर में लगे थे कीड़े

DESK : एक बेटा अफसर, दूसरा बेटा नेता और एक पोती पीसीएस अधिकारी...लेकिन इनकी बुढ़ी और लाचार मां को पुलिस ने रोड पर मिट्टी के गारे से बनी दो फुट की दीवारों के ऊपर प्लाई के टुकड़ों के बीच से रेस्क्यू किया है. मामला पंजाब  के श्री मुक्तसर साहिब की है. 


जहां एक 80 साल की महिला को रेसक्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अस्पताल में उनकी मौत हो गई.महिला की हालत इतनी बुरी थी कि उनके शरीर पर पूरे कपड़े भी नहीं थे और सिर पर कीड़े रेंग रहे थे. महिला को इतनी बुरी हालत में देखते ही किसी राहगीर ने इसकी सूचना समाज सेवी संस्था सालासर सेवा सोसायटी को दी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और समाज सेवी संस्था मौके पर पहुंची और महिला  को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां कुछ ही देर में महिला की मौत हो गई. 

डॉक्टर ने कहा कि महिला को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी औऱ उनकी हालत नाजुक थी. उनके सिर में कीड़े पड़े हुए थे. बेटे को जब मां के हालत की जानकारी मिली, तो वह पहुंचे और मां को दूसरे अस्पताल में दाखिल करवाया. जहां बूढ़ी महिला की मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार महिले के दो बेटे हैं. एक बेटा नेता है तो दूसरा अधिकारी. लेकिन बेटों ने मां को इस हालत में अकेला छोड़ दिया था.  बुजुर्ग महिला सोढियों का आरा कोटली रोड की रहने वाली थी. उनके बेटों ने महिला की देखभाल के लिए किसी को रखा था. हर महीने पैसा भी देता था लेकिन कभी किसी ने उसकी सुध नहीं ली. अब इस मामले में जिला आयुक्त ने जांच के आदेश दिए हैं.