सड़क किनारे लावारिस हालत में पड़े ट्रॉली बैग से बुजुर्ग की लाश बरामद, इलाके में सनसनी

सड़क किनारे लावारिस हालत में पड़े ट्रॉली बैग से बुजुर्ग की लाश बरामद, इलाके में सनसनी

SIWAN: सड़क किनारे लावारिस हालत में एक ट्रॉली बैग रखा हुआ मिला था। संदिग्ध हालत में पड़े ट्रॉली बैग पर जैसे ही लोगों की नजर गई भीड़ लग गयी। लोग यह जानने को उत्सुक हो गये कि आखिर इस बैग में है क्या? कही इस बैग में बम तो नहीं है। इस बात से डरे सहमे लोगों ने बैग को हाथ तक नहीं लगाया और इसकी सूचना लोकल पुलिस की दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बैग को खोला तो हैरान रह गयी। 


दरअसल बैग से एक बुजुर्ग की लाश मिली। बैग से लाश मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जिसके बाद लाश की शिनाख्त की गयी। मामला सीवान के महाराजगंज थाना के पोखरा इलाके का है। मृतक की पहचान जीबी नगर तरवारा थाना के माधवपुर निवासी रामपुकार तिवारी के बेटे 65 वर्षीय हरे कृष्ण तिवारी के रूप में की गयी। जो जमीन का कारोबार किया करते थे। 


फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की छानबीन शुरू की। बुजुर्ग के शरीर पर कही किसी तरह के चोट का निशान नहीं है। मृतक के बेटे मिथिलेश तिवारी ने बताया कि रविवार को बाइक सवार दो लोग उनके घर पर आए थे। जिनके साथ उनके पिता घर से निकले थे लेकिन लौटकर घर नहीं आए। आज उनका शव सड़क किनारे लावारिस रखे ट्रॉली बैग से बरामद किया गया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है। जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि हत्या कैसे हुई इस बात का पता अभी नहीं चल सका है। पोस्टमार्टम के आने के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल पाएगा।