सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने NH-106 को किया जाम

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने NH-106 को किया जाम

MADHEPURA: मधेपुरा के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत कमरगामा में सड़क दुर्घटना में घायल बाइक सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान गम्हरिया थाना क्षेत्र के रुपौली वार्ड-2 निवासी रामसागर चौहान का बेटा नरेश कुमार (35) के रूप में हुई। 


बताया जा रहा कि मृतक नरेश चौहान अपने गांव से कुछ दूरी पर गेहूं पिसवाने गया था। इसी दौरान वह सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। गश्ती कर रही पुलिस की गाड़ी ने उसे JNKT मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। जहां स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। रास्ते में देर रात उनकी मौत हो गई।


इधर, मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने बुढ़ावे में NH-106 पर शव रखकर आक्रोश जताया। मृतक की पत्नी मंजू देवी का आरोप है कि उनके पति नरेश चौहान गेहूं पिसवाने के लिए जा रहा था। इसी दौरान 112 टीम ने उसका पीछा किया, जिससे घबरा कर वह भागने लगा। भागने के दौरान कमरगामा गांव के पास किसी वाहन की ठोकर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया।


 जिसे पीछे से आ रही पुलिस की गाड़ी ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। लोगों की मांग है कि मृतक के आश्रितों को मुआवजा दिया और दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जाए। रोड जाम की सूचना पर पहुंची सिंहेश्वर थाने की पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वे लोग जाम हटाने को तैयार नहीं हुए। 


थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पुलिस की गाड़ी नरेश चौहान का पीछा नहीं कर रही थी। प्रथमदृष्टया लग रहा है कि तेज रफ्तार बाइक चलाने के कारण वह दुर्घटना का शिकार हुआ है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।