सड़क हादसे में चार प्रवासी मजदूरों की मौत, ऑयल टैंकर बैलेंस खोकर श्रमिकों पर पलटा

सड़क हादसे में चार प्रवासी मजदूरों की मौत, ऑयल टैंकर बैलेंस खोकर श्रमिकों पर पलटा

DESK : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। सड़क हादसे में चार मजदूरों की मौत हो गयी है। ऑयल टैंकर बैंलेंस खोकर मजदूरों पर ही पलट गया। हादसे में दो बच्चे घायल है जिन्गें गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। 


मध्य प्रदेश के बड़वानी से ये बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां सिलावद में मोटरसाइकिल से घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की मौत हो गयी। एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि दो बच्चे घायल हैं। 


बड़वानी के सिलावद के दारोगा आरआर बडोले ने घटना के संबंध में बताया कि बाइक से प्रवासी मजदूर जा रहे थे तभी ऑयल टैंकर ने अपना बैलेंस खो दिया और इनके ऊपर गिर गया। इस एक्सीडेंट में चार लोग मारे गए और दो बच्चे घायल हुए जिन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया है।


बता दें कि देश में जारी लॉकडाउन के बीच हादसों का दौर जारी है। शनिवार सुबह उत्तरप्रदेश के औरैया में मजदूर दुर्घटना का शिकार हो गये जिसमें 24 मजदूरों की मौत हो गयी जबकि 37 मजदूर घायल हो गये। मजदूरों से भरी एक डीसीएम को एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी थी। वहीं मध्य प्रदेश के सागर जिले में सागर-कानपुर रोड पर मजदूरों से भरे ट्रक के पलटने से छह मजदूरों की मौत हो गयी थी जबकि हादसे में 19 लोग घायल हो गये थे।