सभापति अवधेश नारायण सिंह के घर में घुसे अपराधी, पटना पुलिस में मच गया हड़कंप

सभापति अवधेश नारायण सिंह के घर में घुसे अपराधी, पटना पुलिस में मच गया हड़कंप

PATNA : बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के आवास में अपराधी घुस गए। सभापति के सरकारी आवास में हथियारबंद अपराधियों ने ठिकाना बना लिया और इसकी सूचना मिलने के बाद पटना पुलिस के होश उड़ गए। दरअसल यह पूरा मामला पटना के दरोगा राय पथ का है जहां सभापति अवधेश नारायण सिंह को नया सरकारी आवास आवंटित किया गया है। 


सभापति अवधेश नारायण सिंह के सरकारी आवास में कोई नहीं रहता है। अवधेश नारायण सिंह अपने श्री कृष्णा पुरी स्थित निजी आवास में ही रहते हैं और इसी वजह से सरकारी आवास में ताला लगा हुआ था हालांकि कुछ सामान इस सरकारी आवास में जरूर रखा गया है। सभापति के स्टाफ बुधवार को जब सरकारी आवास में पहुंचे तो चौंक गये। घर का ताला खुला हुआ था और अंदर की लाइट जल रही थी। सभापति के स्टाफ ने जैसे ही एंट्री मारी वहां तीन से चार की संख्या में अपराधी बैठे नजर आए। हथियार के साथ बैठे इन अपराधियों को देखते ही स्टाफ के होश उड़ गए हालांकि सभापति के स्टाफ को देखते ही अपराधी वहां से निकल भागे। आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 


मामला बिहार विधान परिषद के सभापति से जुड़ा था इसलिए आनन-फानन में मौके पर सचिवालय और कोतवाली थाने की पुलिस से पहुंच गई। वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और फिर मामले की छानबीन शुरु हो गई। पुलिस ने सभापति के सरकारी आवास के पास से एक एसयूवी गाड़ी जब्त की है। घर के अंदर कोई सामान चोरी हुआ है या नहीं इसकी छानबीन की जा रही है। गाड़ी किसकी है और अपराधी किस वजह से घर में ठिकाना बनाए बैठे थे पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।