शादीशुदा दोस्त का साली पर आया दिल, प्रेम-प्रसंग को बर्दाश्त नहीं कर सका जीजा, बर्थडे पार्टी पर बुलाकर कर दी दोस्त की हत्या

शादीशुदा दोस्त का साली पर आया दिल, प्रेम-प्रसंग को बर्दाश्त नहीं कर सका जीजा,  बर्थडे पार्टी पर बुलाकर कर दी दोस्त की हत्या

MUNGER: जीजा के दोस्त को साली से हो गया प्यार। दोस्त और साली के प्रेम-प्रसंग को बर्दाश्त नहीं कर सका जीजा। साली के साथ दोस्त की नजदिकियां देख जीजा को रहा नहीं गया। उसने शादी दी जिन्दगी से दोस्त को हटाने का मन बना लिया। अपने दोस्त को रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रच दिया। जीजा ने  बर्थडे पार्टी के बहाने दोस्त को बुलाया और अपने साथियों के साथ मिलकर दोस्त की ही गोली मारकर हत्या कर दी। 


बता दें कि मृतक विपुल पहले से शादी शुदा था उसने प्रेम विवाह की थी। शादी शुदा होने के बाद भी वो अपने दोस्त की शादी से प्यार कर बैठा। जो लड़की के जीजा को नागवार गुजरा। 27 अगस्त की रात बर्थडे पार्टी के दौरान जीजा ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। दोस्तों के साथ मिलकर जीजा ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दे दिया।   हत्या में शामिल पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य अपराधी अभी भी फरार है। 


हत्या में इस्तेमाल किये गये हथियार को पुलिस ने बरामद कर लिया है। इस मामले का खुलासा मुंगेर एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने की। उन्होंने बताया कि 27 अगस्त की रात जमालपुर थाना क्षेत्र के रेलवे नंबर-1 स्कूल स्थित शहरी प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में विपुल नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में मृतक के पिता राजू मंडल के आवेदन पर जमालपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। जिसमें कुल 8 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया था। घटना के उद्भेदन के लिए एसडीपीओ सदर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था। 


पुलिस की टीम ने 24 घंटे के अंदर ही मामले का उद्भेदन कर लिया। पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें बड़ी केशोपुर ईदगाह रोड निवासी साजन कुमार, छोटी केशोपुर शंकर पासवान, लोको गेट निवासी विक्की कुमार, जनता मोड़ निवसी मो. साजिद, ईदगाह रोड निवसी पवन मंडल शामिल है। इसमें मो. साजिश अप्राथमिक अभियुक्त है। गिरफ्तार अपराधी और मृतक आपस में दोस्त था। 


एसपी ने बताया कि साजन कुमार का ससुराल नौवागढ़ी क्षेत्र में पड़ता है। दोस्त होने के कारण साजन के साथ मृतक भी उसके ससुराल आया जाया करता था। इसी बीच साजन की साली और मृतक विपुल के बीच प्रेम-प्रसंग चलने लगा। इसी बीच मृतक ने साजन की साली के साथ एक तस्वीर कुछ दिन पहले इंटस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी थी। जिसे देख साजन गुस्सा हो गया। जिसके बाद उसने विपुल की हत्या की साजिश रच डाली। 


सौरभ व प्रियांशु के भांजे के बर्थडे पार्टी में सभी दोस्तों को उसने बुलाया। जिसमें विपुल और साजन भी शामिल हुआ था। बर्थडे पार्टी के बाद सभी शहरी पीएचसी पहुंचे जहां सभी ने शराब पार्टी की। जब विपुल नशे में हो गया तो साजन ने उसे पकड़ लिया और पवन मंडल ने कनपट्टी में पिस्तौल सटाकर गोली मार दी। गोली लगने से विपुल की मौके पर ही मौत हो गयी। 


मुंगेर एसपी ने बताया कि साजन का जहां ससुराल है वहीं पवन मंडल का ननिहाल है। जिसके कारण दोनों ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। एसपी ने बताया कि बर्थडे पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग भी की गयी थी। बर्थडे पार्टी में शामिल साजन के दोस्तों को पता था कि आज विपुल की हत्या होनी है। इस दौरान सभी दोस्तों ने साजन का साथ दिया था।