साल के पहले दिन पति-पत्नी और बेटे की बनारस में संदिग्ध मौत, नालंदा का रहने वाला था रेलकर्मी

साल के पहले दिन पति-पत्नी और बेटे की बनारस में संदिग्ध मौत, नालंदा का रहने वाला था रेलकर्मी

DESK: एक ओर जहां साल 2022 की विदाई और नए साल के स्वागत में लोग लगे थे। वही दूसरी ओर बनारस के रेलवे कॉलोनी में उस वक्त नए साल के पहले दिन एक परिवार के तीन सदस्यों की संदिग्ध मौत हो गयी थी। 32 वर्षीय राजीव रंजन पटेल रेलवे में सिग्नल विभाग में ESM के पद पर कार्यरत थे।


नए साल के पहले दिन राजीव रंजन पटेल और उनकी 29 वर्षीय पत्नी अनुपमा एवं ढाई वर्ष के पुत्र हर्ष की संदिग्ध मौत से इलाके में सनसनी फैल गयी है। राजीव अपने परिवार और बच्चे के साथ क्वार्टर नंबर 29 डी में रह रहे थे। लेकिन जैसे ही घटना की जानकारी आस पड़ोस के लोगों को मिली वे दंग रह गये। किसी को इस घटना पर विश्वास नहीं हो रहा था। 


घटना की सूचना पाकर आदमपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू की गयी। फोरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। जिसके बाद तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस घटना के हरेक बिन्दुओं की जांच कर रही है। 


मृतक राजीव बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले थे। घटना की सूचना परिवार वालों को दी गयी है। सूचना मिलने के बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। तीनों की लाश बेड पर मिला है। बेड पर उल्टी किया गया है जिससे यह आशंका जतायी जा रही है कहीं मामला फूड प्वाइजनिंग या फिर जहर खाने से मौत का तो नहीं है। घटना के हरेक बिन्दुओं की गहनता से जांच की जा रही है।