राष्ट्रीय जन जन पार्टी में शामिल हुए कई पार्टियों के नेता, राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष ने दिलाई सदस्यता

राष्ट्रीय जन जन पार्टी में शामिल हुए कई पार्टियों के नेता, राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष ने दिलाई सदस्यता

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में सभी पार्टियां जुटी हुई हैं. तारीखों के एलान के बाद नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. राष्ट्रीय जन जन पार्टी भी अपने संगठन के विस्तार में जुटी हुई है. शनिवार को कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियों के दर्जनों नेताओं ने राष्ट्रीय जन जन पार्टी की प्राथमिकता सदस्यता ग्रहण की. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने इन नेताओं को सदस्यता दिलाई.


इस मौके पर राष्ट्रीय जन जन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने कहा कि कई पार्टियों के नेताओं ने उनकी पार्टी का दामन थामा है. इन महारथियों के जुड़ने से मिशन को मजबूती मिली है. बिहार बदलाव चाहता है और इस बार बदलाव होकर रहेगा.  तीसरे मोर्चे गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने बिहार में व्यवस्था परिवर्तन हेतु दृढ़ संकल्पित पार्टियों के साथ गठबंधन करने की बात कही है.


राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार ने  आगे कहा कि हमारी तैयारी 243 सीटों पर है परंतु गठबंधन की स्थिति में समझौता किया जाएगा. पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं ने आशुतोष कुमार और राष्ट्रीय जन जन पार्टी के प्रति आस्था जताते हुए मिशन 2020 फतह करने का संकल्प भी लिया है.