नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी अरुण यादव के घर कुर्की के लिए पहुंची पुलिस, बाहुबली RJD विधायक की संपत्ति होगी जब्त

नाबालिग लड़की से रेप के आरोपी अरुण यादव के घर कुर्की के लिए पहुंची पुलिस, बाहुबली RJD विधायक की संपत्ति होगी जब्त

ARA : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है आरा से जहां हैवानियत के आरोपी राजद विधायक अरुण यादव के घर भारी संख्या में पुलिस की टीम पहुंची है. नाबालिग लड़की से रेप के मामले में फरार चल रहे आरजेडी विधायक की संपत्ति की कुर्की करने भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा है. आरा के एसडीपीओ और एसपी अभियान के नेतृत्व में टीम बाहुबली विधायक की संपत्ति जब्त करने पहुंची है. 

देह व्‍यापार और बलात्कार के आरोपी हैं फरार विधायक
देह व्‍यापार और रेप के एक मामले में फरार चल रहे राष्‍ट्रीय जनता दल के विधायक अरुण यादव के ऊपर काननू ने शिकंजा कसा है. आरा कोर्ट से  शनिवार को कुर्की-जब्ती का वारंट जारी होने के अगले ही दिन पुलिस कुर्की के लिए उनके अगिआंव स्थित पैतृक निवास पर पहुंची है. पटना-आरा के चर्तित देह व्‍यापार और दुष्‍कर्म कांड में अरुण यादव पुलिस से भागते फिर रहे हैं. माना जा रहा है कि विधायक बिहार के बाहर भूमिगत हैं. कांड के आइओ चंद्रशेखर गुप्ता ने पॉक्सो के विशेष न्यायाधीश और प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश आरके सिंह के यहां कुर्की-जब्ती वारंट जारी करने के लिए अर्जी दी थी. जिसे शनिवार की देर शाम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने फरार विधायक के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी कर दिया.

विधायक की पत्‍नी ने कोर्ट ने लगाई ये गुहार
इधर इससे पहले विधायक की पत्नी किरण देवी ने अगिआंव स्थित आवास अपने नाम पर होने एवं बैंक लोन बकाया होने को लेकर कोर्ट में अर्जी दी थी. उन्होंने कोर्ट से अगिआंव स्थित मकान की कुर्की नहीं करने की गुहार लगाई थी. इस संबंध में भोजपुर एसपी सुशील कुमार ने कहा कि कोर्ट ने क्या आदेश दिया है यह देखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.