राबड़ी आवास पर हलचल हुई तेज, पहुंचने लगे महागठबंधन के विधायक, कुछ देर में शुरू होगी बैठक

राबड़ी आवास पर हलचल हुई तेज, पहुंचने लगे महागठबंधन के विधायक, कुछ देर में शुरू होगी बैठक

PATNA : बिहार के पल-पल बदलते सियासी घटनाक्रम के बीच राबड़ी आवास पर तेजस्वी यादव ने जो बैठक बुलाई है उसमें राजद के अलावा वाम दल के विधायकों को भी शामिल कराया गया है. जाहिर सी बात है इस बैठक के बहाने तेजस्वी अपनी ताकत को एकजुट कर एक ही स्थान पर रखने की कोशिश करेंगे. अगर सरकार में बदलाव होता है तो तेजस्वी अपने तमाम सहयोगियों के साथ  फैसला ले सकते हैं.


तेजस्वी यादव ने जो बैठक बुलाई है, उसमें राजद के अलावा वाम दल के विधायक भी पहुंचे हैं. महागठबंधन के सभी विधायकों को एक जगह रखने की रणनीति बन चुकी है. इसी दिशा में तेजस्वी यादव ने 10 सर्कुलर आवाज पर जो बैठक बुलाई है उसमें महागठबंधन के विधायकों को भी न्योता दिया गया है. आने वाले सभी विधायकों को मोबाइल फोन अंदर लाने की मनाही है, जिससे कोई भी बात बाहर लीक नहीं हो सके.


तेजस्वी यादव की कोशिश है कि राजद के अलावा वामदल के जितने विधायक हैं उन सभी को एक ही स्थान पर रखा जाए और एक ही सहमति बने, जिसके बाद जो भी फैसला बिहार के सियासत में बदलते हुए हालात पर लिया जाए उसके बाद किसी प्रकार की कोई परेशानी संख्या बल को लेकर नहीं हो. राबड़ी आवास पर पहुंचे वाम दल के विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार भाजपा को छोड़कर आये, इसके बाद बात करेंगे.