आरजेडी विधायक को ग्रामीणों ने घेरा, पूछा- 4 साल में क्या किये?..शशि सिंह बोले..20 साल में जो काम नहीं हुआ वो एक साल में करेंगे

आरजेडी विधायक को ग्रामीणों ने घेरा, पूछा- 4 साल में क्या किये?..शशि सिंह बोले..20 साल में जो काम नहीं हुआ वो एक साल में करेंगे

EAST CHAMPRAN: एक बार फिर सुगौली के राजद विधायक शशि सिंह को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा। विधायक जी सुगौली की जनता के बीच घंटों घिरे रहे और सफाई देते दिखे। लोगों का आरोप था कि विधायक ने क्षेत्र का विकास नहीं किया है। चुनाव के वक्त बड़े-बड़े दावे करने वाले सुगौली के आरजेडी विधायक ने अपने क्षेत्र में कोई काम नहीं किया है। अब साल भर और कार्यकाल है ऐसे में अब तक उन्होंने क्या-क्या काम किया है यह सवाल जनता उनसे पूछने लगी। 


विधायक को जनता के सवाल का जवाब देते नहीं बन रहा था। हालांकि लोगों के बीच घिरे विधायक ने यह आश्वासन जरूर दिया कि बचे हुए एक साल के कार्यकाल के अंदर जो भी अधूरा काम है उसे जरूर पूरा करेंगे। सोशल मीडिया पर आरजेडी विधायक के घेराव का विरोध वायरल तेजी हो रहा है। 


बताया जाता है कि वीडियो बकरीद के मौके पर आयोजित दावत का है जब आरजेडी के सुगौली विधायक शशि सिंह अपने क्षेत्र में शाम के वक्त दावत में पहुंचे थे इसी दौरान उन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ गया। लोग सड़क पुल का निर्माण नहीं होने से नाराज थे। विधायक पर आरोप लगा रहे थे कि चुनाव के वक्त बड़े-बड़े वादे करते हैं लेकिन काम कुछ नहीं हो पाया है। 


लोगों के आरोप के बाद विधायक जी पैसे की कमी का रोना रोने लगे और कहने लगे कि उनकी महागठबंधन की सरकार बहुत कम दिन ही रही। लेकिन जो काम अब तक नहीं हुआ है उसे एक साल के अंदर करवाने का काम करुंगा। बता दें कि इससे पहले भी राजद विधायक शशि सिंह को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा था। 


पहले की तरह इस बार भी यहां की जनता को उन्होंने आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों ने फिर एक मौका उन्हें काम करने के लिए दिया। अब देखना यह होगा कि एक साल के कार्यकाल में आरजेडी विधायक कितना काम करवा पाते हैं। कहते हैं न जब जनता का अपने नेता से एक बार भरोसा उठ जाए तो फिर दोबारा विश्वास करना मुश्किल हो जाता है और यही स्थिति सुगौली की जनता की है।  


पूर्वी चंपारण से सोहराब आलम की रिपोर्ट..