आरजेडी विधायक के साथ तेजस्वी से मिलने पहुंचे STET अभ्यर्थी, नहीं हुई मुलाकात..जानिए क्यों?

आरजेडी विधायक के साथ तेजस्वी से मिलने पहुंचे STET अभ्यर्थी, नहीं हुई मुलाकात..जानिए क्यों?

PATNA: मखदुमपुर से आरजेडी विधायक सतीश कुमार दास आज एसटीईटी अभ्यर्थियों के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से मिलने आवास पर पहुंचे थे। लेकिन तबीयत खराब रहने की वजह से तेजस्वी यादव से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। मिली जानकारी के अनुसार पिछले दो दिनों से तेजस्वी यादव अस्वस्थ चल रहे हैं। शायद इसी वजह से वे विधानसभा में हुई सर्वदलीय बैठक में भी शामिल नहीं हुए थे। 


अपनी परेशानी को लेकर एसटीईटी अभ्यर्थी तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे। उनके साथ आरजेडी विधायक सतीश दास भी थे। सतीश दास ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार के युवा को 19 लाख रोजगार दिए जाने का झांसा देकर चोर दरवाजे से सरकार बनाने का काम नीतीश कुमार ने किया है। बिहार के युवा जब अपनी वाजिब मांगों को लेकर सड़क पर उतरते हैं तो उनकी मांगे सुनने के बजाए उन्हें पीटा जाता है और थाने में बंद कर दिया जाता है। सतीश दास ने कहा कि बिहार का युवा रुठा है...नीतीश कुमार झूठा है..


एसटीईटी अभ्यर्थियों की समस्या के सवाल पर सतीश दास ने कहा कि सरकार ने यह आदेश निकाला था कि रिजल्ट क्वालिफाई और नॉट क्वालिफाई करके निकाला जाएगा लेकिन मेरिट और नॉट मेरिट करते हुए एसटीईटी के रिजल्ट को प्रकाशित किया गया है। इससे साफ नजर आता है कि सरकार के आदेश को उनके अधिकारी ही नहीं मानते हैं। इस तरह से रिजल्ट प्रकाशित होने से पचास हजार छात्र प्रभावित हुए हैं। इन छात्रों का भविष्य क्या होगा यह भगवान ही मालिक है। 


सतीश दास ने कहा कि अब हम लोग इन अभ्यर्थियों की आवाज बनेंगे और सदन में इन सवालों को जोरदार तरीके से उठाने का काम करेंगे। सतीश दास ने इस दौरान सरकार पर हमला बोलते हुए एक शायरी भी कही बोले...भय ना दिखाओ कैदखाने का.. हमलोग कसम खाए है संविधान बचाने का...


सतीश दास ने यह भी कहा कि बिहार के युवाओं के साथ तेजस्वी यादव हैं। हमारी पार्टी पूरे मजबूती के साथ सरकार को घेरने का काम कर रही है और आगे भी करेगी। बिहार विधानसभा में इन सवालों को रखेंगे और सरकार को इसका जवाब देना पड़ेगा। 


बता दें कि रिजल्ट प्रकाशन में गड़बड़ी को लेकर एसटीईटी छात्र आक्रोशित हैं। अपनी समस्या को लेकर वे तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से उनसे मुलाकात नहीं हो पाई। हालांकि राजद विधायक सतीश दास ने इस मामले को विधानसभा में उठाने और सरकार के समक्ष छात्रों की इस समस्या को रखने का आश्वासन जरूर दिया। वही आक्रोशित एसटीईटी छात्रों ने बताया कि वे कल गुरुवार को पटना की सड़कों पर उतरेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे।