ऋषभ पंत की हुई प्लास्टिक सर्जरी, MRI की रिपोर्ट भी आई, जानिए.. ताजा हेल्थ अपडेट

ऋषभ पंत की हुई प्लास्टिक सर्जरी, MRI की रिपोर्ट भी आई, जानिए.. ताजा हेल्थ अपडेट

DESK: उत्तराखंड के हरिद्वार में सड़क हादसे में बाल-बाल बचे क्रिकेटर ऋषभ पंत के हेल्थ से जुड़ी ताजा अपडेट सामने आई है। बताया जा रहा है कि देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती ऋषभ पंत पूरी तरह से सुरक्षित हैं। जानकारी के मुताबिक पंत के चेहरे के कुछ हिस्से पर प्लास्टिक सर्जरी की गई है, जबकि उनकी MRI रिपोर्ट सामान्य आई हैं। शुक्रवार की सुबह रुड़की जाने के दौरान पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वे घायल हो गए थे।


बता दें कि शुक्रवार की शाम को पंत के दिमाग और रीढ़ का MRI किया गया। सबसे बड़ी राहत की बात है कि पंत की MRI रिपोर्ट सामान्य आई है। उनके ब्रेन और रीढ़ की हड्डी में किसी भी तरह की चोट नहीं है।  इस हादसे में उनके शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें जरूर आई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पंत के चेहरे की चोट समेत पीठ और अन्य हिस्सों पर बने घावों को ठीक करने के लिए डॉक्टरों ने उनकी प्लास्टिक सर्जरी की है।


इससे पहले BCCI ने एक बयान जारी कर बताया था कि माथे और पीठ की चोट के अलावा स्टार विकेटकीपर के दाएं घुटने का लिगामेंट फट गया था। इसके अलावा उनके टखने और पंजे में भी चोट लगी थी। इसके साथ ही BCCI ने बताया था कि अधिकारी और उनकी मेडिकल टीम मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों के संपर्क में है और भारतीय विकेटकीपर के सर्वश्रेष्ठ इलाज में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जाएगी।