ड्रग्स मामले में रिया ने सारा अली समेत इन स्टार का लिया नाम, सारा सुशांत के साथ गई थी प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से बैंकॉक

ड्रग्स मामले में रिया ने सारा अली समेत इन स्टार का लिया नाम, सारा सुशांत के साथ गई थी प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से बैंकॉक

MUMBAI: ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती ने जो 25 बड़े स्टारों का नाम लिया है. उसमें सबसे बड़ा एक नाम सारा अली खान का है. सुशांत सिंह राजपूत प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से सारा को लेकर बैंकॉक ट्रिप पर भी गए थे. इस यात्रा पर 70 लाख रुपए खर्च हुए थे. वहीं पर सीमोन की ड्रग्स वॉट्सऐप चैट सामने आई थी. 

एनसीबी के पास लिस्ट है उसमें रिया ने सारा अली खान के साथ रकुलप्रीत सिंह, सीमोन खंभाट्टा 25 स्टारों के नाम है. इन स्टारों पर एनसीबी की टीम जल्द की शिकंजा कसने वाली है. बताया जा रहा है कि रिया ने पहले कहा था कि वह ड्रग्स नहीं लेती है, लेकिन बाद में रिया ने स्वीकार किया था कि वह भी ड्रग्ल लेती थी. रिया ने एनसीबी की टीम को बताया कि मैं, सारा अली खान और रकुलप्रीत सुशांत सिंह राजपूत के साथ घूमते थे और ड्रग्स लेते थे.

रिया के मोबाइल और डिवाइस से खुले कई राज

रिया चक्रवर्ती के पास से कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस एनसीबी की टीम ने छापेमारी के दौरान रिया के घर से बरामद किया था. जिसमें यह बड़ा खुलासा हुआ था. इसके अलावे ड्रग्स डीलर ने भी नाम लिया था. बता दें कि सुशांत केस की जांच कर रही है ईडी की टीम ने पूछताछ के दौरान रिया को मोबाइल जब्त कर लिया था. जब जब्त मोबाइल की ईडी ने जांच शुरू की तो पता चला कि रिया ड्रग्स डीलर के संपर्क में रहती थी. वह खुद के लिए भी ड्रग्स मांगती थी. अब तक रिया के मां के छोड़ फैमिली के सभी लोगों का ड्रग्स कनेक्शन सामने आ चुका है. एक सप्ताह के अंदर कन्नड फिल्म की दो एक्ट्रेस भी ड्रग्स मामले को लेकर गिरफ्तार हो चुकी है.