रिटायर्ड सूबेदार से कैश छीनकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा, दूसरा फरार

रिटायर्ड सूबेदार से कैश छीनकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा, दूसरा फरार

MADHEPURA: मधेपुरा में सेना के रिटायर सूबेदार से कैश छीनकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा और उसकी जमकर धुनाई कर दी। पिटाई के बाद लूटेरे को पुलिस के हवाले किया गया। 


जानकारी के अनुसार घैलाढ़ प्रखंड के महुआ वार्ड-09 निवासी सूबेदार राघवेन्द्र प्रताप यादव बुधवार को दोपहर करीब एक बजे जिला मुख्यालय स्थित कैनरा बैंक और सेंट्रल बैंक से 1 लाख 80 हजार रुपए निकालकर अपने घर जा रहे थे। शहर के डाक बंगला मोड़ पर पश्चिमी बायपास रोड में बस पर चढ़ने के दौरान बदमाशों ने उसके झोला में ब्लेड मारकर रुपए निकाल लिया। 


बस से उतरने का बाद जब उन्होंने झोले को ऊपर करके देखा तो सारे रुपए गायब थे। लेकिन तब तक बस खुल चुकी थी। सूबेदार ने घटना की जानकारी चौक पर मौजूद कुछ युवकों को दी। युवकों ने बस का पीछा करके नया बस स्टैंड के पास बस को रुकवाया। बस के रुकते ही एक बदमाश भागने में सफल रहा। 


वहीं दूसरे को लोगों ने पकड़ लिया। लोगों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी और उसके जेब से 50 हजार रुपए बरामद किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया और थाने लेकर पहुंची जहां उससे पूछताछ की जा रही है। इसके दूसरे साथी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।