रील बनाने के दौरान बाइकर्स ने साइकिल सवार को ठोका, मौके पर ही बुजुर्ग की मौत

रील बनाने के दौरान बाइकर्स ने साइकिल सवार को ठोका, मौके पर ही बुजुर्ग की मौत

GAYA: इन दिनों लोगों को रील बनाने का नशा चढ़ गया है। रील बनाने के चक्कर में जान तक जा रही है वही दूसरे को भी लोग क्षति पहुंचा रहे हैं। गया-राजगीर एनएच-83 पर तेज रफ्तार में रील बना रहे बाइक सवार ने साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में साइकिल सवार बेगुनाह बुजुर्ग की मौत हो गयी। 


रॉग साइड में बाइक इतनी तेज चल रही थी कि युवकों ने संतुलन खो दिया और उसकी चपेट में एक बुजुर्ग आ गये। बाइकर्स की लापरवाही के कारण बुजुर्ग को अपनी जान गवानी पड़ी। हादसे में बुजुर्ग का हाथ-पैर टूट गया और सिर पर गंभीर आने की वजह से उनकी मौत हो गयी। वही तीन बाइक सवार घायल हो गये। इस दौरान यातायात पूरी तरह बाधित हो गया। 


घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग की लाश को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेजा वही घायल तीन युवकों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को एएनएमसीएच रेफर किया गया। मृतक की पहचान धरमपुर निवासी 70 वर्षीय रामेश्वर यादव के रूप में की गई। बताया जाता है कि दूध पहुंचाकर वो घर लौट रहे थे तभी हादसे के शिकार हो गये। वही घायल युवकों की पहचान वजीरगंज निवासी 18 वर्षीय मो. राजा, मो. कारू और रिंटु कुमार के रूप में हुई है। मो. राजा की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से दो बाइक बरामद किया है। 


मृतक बुजुर्ग रामेश्वर यादव के बेटे योगेन्द्र यादव ने बताया कि उनके पिता साइकिल से दूध पहुंचाने के लिए गये हुए थे। दूध पहुंचाकर घर लौट रहे थे। तभी रॉग साइड में तीन बाइक सवार युवक रील्स बना रहे थे। चलती बाइक पर रील बनाने के दौरान बाइकर्स का संतुलन बिगड़ गया और साइकिल में टक्कर मार दी। जिसके बाद उनके पिता का हाथ-पैर टूट गया और सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण  घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।