RCP पर लगे आरोपों पर BJP सॉफ्ट, कांग्रेस बोली.. नीतीश की संपत्ति भी जांची जाए

RCP पर लगे आरोपों पर BJP सॉफ्ट, कांग्रेस बोली.. नीतीश की संपत्ति भी जांची जाए

PATNA : पूर्व केंद्रीय मंत्री RCP सिंह की मुसीबत एक बार फिर बढ़ गई है। इस बार किसी और ने नहीं, बल्कि जेडीयू ने ही उनकी परेशानी बढ़ा दी है। पार्टी ने आरसीपी सिंह पर अकूत संपत्ति बनाने का आरोप लगाते हुए उन्हें शोकॉज नोटिस भेजा है। इसको लेकर अब अलग-अलग राजनीतिक पार्टियां अपनी प्रतिक्रिया देने लगे हैं। कांग्रेस MLA अजीत शर्मा से लेकर आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी तक जेडीयू को घेरे में लेने लगे हैं। 



कांग्रेस MLA अजीत शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है, जदयू से हटने के बाद ही अकूत संपत्ति का पता चला है या उसके पहले ही पता चल चुका था ? विपक्षी नेताओं पर जबरन भ्रष्टाचार के आरोप मढ़े जा रहे हैं लेकिन डबल इंजन की सरकार की नाक के नीचे अकूत संपत्ति जमा होती रही और जांच एजेंसियों से बची रही इसकी भी जांच कराने की मांग करता हूं। 



वहीं, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आसित नाथ तिवारी ने कहा है कि जेडीयू के किसी भी नेता के संपत्ति की जांच करा लीजिये, पिछले 15-16 सालों में सबने अकूत संपत्ति बनाई है। RCP सिंह के संपत्ति का खुलासा तो हो ही गया अब उनकी बेटी लिपि सिंह के संपत्ति की जांच की जाए। उन्होंने इतना तक कह दिया कि किसी में अगर हिम्मत है तो एक बार नीतीश कुमार के संपत्ति की जांच करा लें, सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। 



RCP सिंह की अकूत संपत्ति के आरोप पर बीजेपी ने नर्मी दिखाई है। बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह का कहना है कि उनपर जो भी आरोप लगे हैं, वह जांच का विषय है। आरसीपी सिंह की सफाई का भी इंतज़ार कर लेना चाहिए। तो वहीं आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि जेडीयू में जारी खटपट के बीच आरसीपी सिंह की संपत्ति का खुलासा किया जा रहा है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ये पार्टी का अंदरूनी मामला है, इस पर आरजेडी कोई बयान नहीं देना चाहती है।