RCP को जवाब देने आज सामने आएंगे ललन सिंह, नीतीश पर निशाने का करेंगे काउंटर

RCP को जवाब देने आज सामने आएंगे ललन सिंह, नीतीश पर निशाने का करेंगे काउंटर

PATNA: जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने जब जेडीयू को अलविदा कहा तो नीतीश कुमार के ऊपर जमकर निशाना साधा था. आरसीपी सिंह ने ऐलान कर दिया कि जेडीयू डूबता हुआ जहाज है. इतना ही नहीं नीतीश कुमार और उनके करीबी नेताओं पर आरसीपी सिंह ने चुन-चुनकर हमला बोला, लेकिन अब आरसीपी सिंह को जवाब देने के लिए खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह सामने आ रहे हैं.


जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह आज दोपहर बाद 4:00 बजे प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे हैं. इसके लिए मीडिया से जानकारी साझा की गई है. यह बात लगभग तय मानी जा रही है कि ललन सिंह आरसीपी सिंह की तरफ से बोले गए हमलों का जवाब देंगे. हो सकता है कि जेडीयू के अंदर खाने से आरसीपी और ललन सिंह के बीच जो लड़ाई शुरू हुई थी वह एक कदम और आगे बढ़ जाए. आरसीपी सिंह पर ललन सिंह आज कई बड़े खुलासे कर सकते हैं. उधर आरसीपी सिंह भी ललन सिंह के जवाबी हमले के लिए तैयार बैठे हैं. आरसीपी सिंह ने शनिवार को इस्तीफा देते हुए कहा था कि जो लोग शीशे के घरों में रहते हैं वह दूसरों पर पत्थर नहीं फेंका करते.


आरसीपी सिंह का गुस्सा इतना देखा गया कि उन्होंने ये तक कह दिया था कि नीतीश कुमार सात जन्मों में भी देश के प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे. उनका साफ़ तौर पर ये कहना था कि जेडीयू उनकी छवि को खराब करने की चाल चल रही है. इसके बाद अब जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने आरसीपी को जवाब देने की पूरी तैयारी कर ली है और आज 4:00 बजे वे प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहे हैं.