राष्ट्रीय अधिवेशन में बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, डांसर्स के साथ झूमते नजर आए डॉक्टर्स

राष्ट्रीय अधिवेशन में बार बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, डांसर्स के साथ झूमते नजर आए डॉक्टर्स

NALANDA: बिहार में धार्मिक हो या सामाजिक आयोजन बाला बालाओं का अश्लील डांस आम बात हो गई है। ताजा तस्वीर नालंदा से सामने आई है, जहां डॉक्टरों के राष्ट्रीय अधिवेशन में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगा। इस दौरान बारा बालाओं के साथ कई डॉक्टर्स भी गानों पर झूमते दिखे। अब इस कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


दरअसल, इंडियन एसोसिएशन ऑफ क्लिनिकल मेडिसीन का 28वां अधिवेशन नालंदा के राजगीर में आयोजित किया जा रहा है। 11 नवंबर से शुरू हुए इस अधिवेशन की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर हर कोई दंग है। वायरल वीडियो में कुछ डॉक्टर्स बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। इस सम्मेलन में देशभर से आए करीब सात सौ डॉक्टर और दो सौ से अधिक पीजी के स्टूडेंट शामिल हो रहे हैं।


बताया जा रहा है कि अधिवेशन के दूसरे दिन यानी 12 नवंबर को डॉक्टरों के मनोरंजन की व्यवस्था की गई थी जिसमें बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया था। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जे सकता है कि कैसे डॉक्टर्स बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे हैं। हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।