रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक अपराधी चढ़ा भीड़ के हत्थे

रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने की फायरिंग, एक अपराधी चढ़ा भीड़ के हत्थे

SAHARSA: सहरसा के सदर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। बताया जाता है कि बाइक सवार कई अपराधी दुकानदार से 50 हजार रुपये रंगदारी मांगने पहुंचे थे जब दुकानदार ने रंगदारी की रकम देने से मना कर दिया तो बदमाशों ने गोली चला दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के रेडलाईट एरिया भारतीय नगर का है। 


गोलीबारी करने के बाद अपराधी मौके से भागने लगे तभी स्थानीय लोगों ने एक अपराधी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। लोगों ने अपराधी का हाथ-पैर रस्सी से बांध दिया और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों के चंगुल से छुड़ाकर अपराधी को अपने साथ थाने ले गई। पकड़े गए अपराधी के पास से पुलिस ने एक लोडेड देसी कट्टा और खोखा बरामद किया है। पुलिस की गिरफ्त में आये अपराधी की पहचान बटराहा निवासी बड़े यादव के रूप में हुई है। जो अपने साथियों के साथ दुकानदार से रंगदारी मांगने गया था। 


जब दुकानदारों ने इसका विरोध किया तो फायरिंग करने लगा। दुकानदारों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। जिसके बाद लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों की भीड़ को देखते ही अपराधी भागने लगे। इस दौरान एक अपराधी को बाईक और एक देसी कट्टा के साथ लोगों ने पकड़ लिया। जिसके बाद लोगों ने पहले उसे पीटा फिर पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और अपराधी को हिरासत में लेकर सदर थाना पहुंची। घटना के संबंध में इंस्पेक्टर ब्रजेश चौहान ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिली थी कि रेडलाईट एरिया में फायरिंग की घटना हुई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां स्थानीय लोगों ने एक अपराधी को पुलिस के हवाले किया। अपराधी के पास से देसी कट्टा और खोखा बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।