रामविलास पासवान की अंत्येष्टि आज, एसके पुरी आवास पर अंतिम दर्शन

रामविलास पासवान की अंत्येष्टि आज, एसके पुरी आवास पर अंतिम दर्शन

PATNA : केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का अंतिम संस्कार आज किया जाएगा. शुक्रवार की शाम रामविलास पासवान का पार्थिव शरीर दिल्ली से पटना लाया गया था. पटना एयरपोर्ट पर उनके परिवार के सदस्यों के साथ-साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत अन्य लोगों ने उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया. बाद में उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए विधानसभा ले जाया गया. वहां भी विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह समेत अन्य मंत्रियों विधायकों और विधान पार्षदों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी.


जनार्दन घाट पर होगा अंतिम संस्कार

विधानसभा के बाद पार्थिव शरीर को लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश कार्यालय ले जाया गया. प्रदेश कार्यालय में भी उन्हें श्रद्धांजलि दी गई और उसके बाद देर रात उनका पार्थिव शरीर श्री कृष्णा पुरी स्थित उनके आवास ले गया आज श्रीकृष्णापुरी आवास पर लोग अपने चहेते नेता का अंतिम दर्शन करेंगे और उसके बाद 1:30 बजे से दीघा स्थित जनार्दन घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.


कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने के बाद जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि एक ना एक दिन सभी को यहां से जाना है लेकिन रामविलास जी का चले जाना बेहद दुखद है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने श्रद्धांजलि देने के बाद एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान और उनके परिवार के लोगों से बात की. कल रात से पटना की सड़कों पर भीड़ उमरा हुआ है और हर तरफ रामविलास पासवान की याद में उनके समर्थक नारेबाजी कर रहे हैं.