राखी लेने गए दम्पति को ट्रक ने कुचला, पति की मौत;पत्नी का कटेगा पैर

राखी लेने गए दम्पति को ट्रक ने कुचला, पति की मौत;पत्नी का कटेगा पैर

SAMSTIPUR : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। ऐसे में अब एक  ताजा मामला समस्तीपुर का है जहां ट्रक की ठोकर से पति की मौत हो गई तो पत्नी का पैर कटने की नौबत आ गई है। जानकारी के मुताबिक शहर के ओवरब्रिज पर भीषण हादसा हुआ है। अनियंत्रित एक ट्रक की चपेट में बाइक सवार एक दंपति आ गया। हादसे में पति की मौत हो गयी जबकि पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।


वहीं, इस घटना के बाद सदर अस्पताल में घायल पत्नी को भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। उसकी जान बचाने के लिए डॉक्टर की टीम पूरी कोशिश में जुटी हुई है। मृतक की पहचान नक्कू स्थान के दीपक शर्मा के रूप में की गयी है। वही उसकी पत्नी सुषमा शर्मा गंभीर रूप से जख्मी है।


प्रत्यक्षदर्शी प्रसिद्ध भजन गायक सरदार धर्मेंद्र ने बताया कि वे रविवार शाम ओवरब्रिज से बंगाली टोला स्थित अपने आवास आ रहे थे। उसी दौरान यह हादसा देखा। मोहनपुर की ओर से ओवरब्रिज पर चढ़ी ट्रक ने बाइक सवार दंपति को अपनी चपेट में लेकर तीन बार टक्कर मारा। इससे बाइक पर सवार युवक बुरी तरह कुचल गया जबकि उसकी पत्नी ट्रक में फंस कर घिसटाने लगी।


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अनियंत्रित ट्रक भागने की आपाधापी में ओवरब्रिज की रेलिंग पर चढ़ गया। लेकिन रेल पटरी पर गिरने के पहले रेलिंग में फंस कर अटक गया। जिसके बाद चालक और खलासी फरार हो गया। बताया गया है कि हादसे की सूचना मिलने के बाद नगर थाना, यातायात थाना की पुलिस के अलावा सदर एसडीओ दिलीप कुमार, एएसपी संजय कुमार पांडेय भी ओवरब्रिज पर पहुंचे। उसके बाद दंपति को अस्पताल पहुंचाया। जहां देखने के बाद डॉक्टर ने पति को मृत घोषित कर दिया। वही गंभीर रूप से जख्मी पत्नी का इलाज शुरू किया।


बताया जा रहा है कि पत्नी का पैर काटने की नौबत बतायी गयी है। हालांकि डॉक्टर उसे बचाने की जद्दोजहद में जुटे हुए थे। मिली जानकारी के अनुसार पति पत्नी बाइक से बाजार में राखी की खरीदारी करने गए थे। खरीदारी के बाद दोनों अपने घर लौट रहे थे। उसी क्रम में यह हादसा हुआ। इसकी जानकारी मिलने के बाद ओवरब्रिज पर शहर के लोगों की भारी भीड़ उमड़ गयी। जिससे ओवरब्रिज पर घंटों जाम लगा लगा रहा। जिसे पुनः सुचारू कराने में यातायात पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।