JDU ने कहा- BJP अपने बड़बोले MLC संजय पासवान पर करें कार्रवाई

JDU ने कहा- BJP अपने बड़बोले MLC संजय पासवान पर करें कार्रवाई

PATNA:  बीजेपी एमएलसी संजय पासवान पर जदयू ने कार्रवाई की मांग की है. जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि ऐसे बड़बोले नेताओं पर बीजेपी को कार्रवाई करनी चाहिए. संजय ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि अगला सीएम बीजेपी के कोटे से होना चाहिए. 

ऐसे नेताओं को कोई नहीं लेता गंभीरता से

बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के बयान पर राजीव रंजन प्रसाद ने निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे नेताओं के बयान का हम लोग ध्यान नहीं देते हैं, क्योंकि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह नहीं कह दिया है कि बिहार में नीतीश कुमार के चेहरे पर ही आगामी चुनाव लड़ा जाएगा तो ऐसे नेताओं के बयान का कोई मतलब नहीं है. हम बीजेपी के बड़े नेता से मांग करते हैं कि ऐसे नेताओं पर कार्रवाई करें.

सच्चाई की जीत है

राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि साल 2020 नीतीश के लिए राहत भरी है उन्होंने कहा कि सत्य और झूठ पर सच्चाई की जीत है. मुख्यमंत्री पर जिस तरह प्रकार से आरोप-प्रत्यारोप विपक्ष के तरफ से लगाए जा रहे थे यह फैसला विपक्ष के मुंह पर करारा तमाचा देने का काम किया है. इस फैसले से अंततः न्याय की जीत हुई है और नीतीश कुमार पर लगे दाग कहीं ना कहीं झूठा साबित हुआ है. विपक्ष है विपक्ष इन्हीं सवालों को लेकर अपनी राजनीति चमकाने का काम किया करता था लेकिन आने वाले दिनों में यह उनके लिए सबक का काम करेगा विपक्ष द्वारा लगाया जाए आरोप को सुप्रीम कोर्ट को एक्शन लेना चाहिए एक तरफ वह लोग न्यायालय पर भरोसे की बात करते हैं वही न्यायालय द्वारा दिए गए फैसले  पर सवाल भी खड़ा करते हैं राजीव रंजन ने कहा कि जब तक जनता का आशीर्वाद है हमारे साथ है तक हर साल नया साबित होगा.