राजेंद्र नगर में 30 लाख की चोरी, अपराधियों ने बिल्डर के घर से उड़ाए पैसे

राजेंद्र नगर में 30 लाख की चोरी, अपराधियों ने बिल्डर के घर से उड़ाए पैसे

PATNA : राजधानी में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है. पटना में वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वक्त एक ताजा खबर सामने आ रही है राजेंद्र नगर से जहां एक बिल्डर के घर में 30 लाख रुपये की चोरी हुई है. बिल्डर ने पुलिस में घटना की लिखित शिकायत दर्ज कराई है. 

वारदात कदमकुआं थाना इलाके के राजेंद्र नगर की है. जहां रोड नंबर 10 B स्थित हाउस नंबर 563 में अपराधियों ने चोरी की है. कुमार डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के मकान में 30 लाख के जेवरात अपराधी चोरी कर फरार हो गए. मकान मालिक अशेष कुमार ने पुलिस में शिकायत की है कि भारी बारिश के कारण इलाके में जल जमाव होने से वे परिवार को लेकर एक सुरक्षित स्थान पर चले गए थे. इस बीच बीते 6 अक्टूबर की रात को घर के पिछले दरवाजे से कुछ चोर घुस आये. उन्होंने कई कमरों का ताला तोड़ दिया. घर में रखे अलमीरा से 30 लाख रुपये की जेवरात लेकर चोर फरार हो गए. 

चोरी की इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि पीड़ित की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है. अज्ञात अपराधियों ने इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है.