राजधानी पटना में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रक ने चार को रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत

राजधानी पटना में तेज रफ्तार का कहर, अनियंत्रित ट्रक ने चार को रौंदा, दो की मौके पर हुई मौत

PATNA : खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। घटना बिहटा थाना क्षेत्र स्थित बिहटा ओवरब्रिज के पास की है। हादसे में दो अन्य लोग भी घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है।


बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर तेज गति से आ रही ट्रक ने बिहटा ओवरब्रिज के नीचे चार लोगों को रौंद डाला। घटना को अंजाम देने के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। इस दर्दनाक हादसे में दो महिलाओं ने जहां घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया वहीं दो अन्य लोग घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बिहटा थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतकों की पहचान नौबतपुर के दानागंज निवासी राजपाल रजक की 45 वर्षीय पत्नी धर्मशिला देवी और बादल कुमार की 22 वर्षीय पत्नी कला देवी के रूप में की गई है।


वहीं दो घायलों में बादल कुमार और उनका दो वर्षीय बेटा शिवम कुमार शामिल है। घटना के बाद मृतक महिलाओं के परिजनों में कोहराम मच गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है और ट्रक को तलाश कर रही है।