राजधानी पटना में मासूम की हत्या से हड़कंप, नहर से मिला तीन साल की बच्ची का शव, शादी समारोह से हुई थी लापता

राजधानी पटना में मासूम की हत्या से हड़कंप, नहर से मिला तीन साल की बच्ची का शव, शादी समारोह से हुई थी लापता

PATNA : बड़ी खबर राजधानी पटना से आ रही है, जहां घर से लापता तीन वर्षीय बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। बच्ची बीते 10 फरवरी को बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी धवलपुरा स्थित ग्वालटोली मठ से लापता हो गई थी। परिजनों द्वारा बच्ची की गुमशुदगी का मामला थाने में दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद से पुलिस बच्ची को तलाश कर रही थी। बुधवार की देर शाम बच्ची का शव नहर से बरामद होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।


परिजनों के मुताबिक बीते 10 फरवरी को पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के बाहरी धवलपुरा स्थित ग्वालटोली मठ में वे शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। शादी की तैयारियां अपने चरम पर थी, इसी दौरान तीन वर्षीय ज्ञानसी अचानक गायब हो गई। काफी खोजबीन करने के बाद जब उसका कहीं पता नहीं चला तो किसी अनहोनी से घबराए परिजनों ने बाईपास थाने में ज्ञानसी की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।


थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से ज्ञानसी की तलाश शुरू की लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी बच्ची का कहीं पता नहीं चल सका। घटना के छठे दिन पुलिस ने बच्ची का शव नहर से बरामद कर लिया। बच्ची का शव मिलने की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया और उनका रो रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने अज्ञात अपराधियों द्वारा बच्ची की हत्या कर शव को नहर में फेंकने का आरोप लगाया है।


इधर, पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया है और जल्द ही मामले का खुलासा कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। किस कारण से बच्ची की हत्या की गई यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।